JBKKS के गिरिडीह प्रत्याशी जयराम महतो गिरफ्तार, नामांकन दाखिल करने के बाद पुलिस ने पकड़ा

रांची में विधानसभा घेराव के मामले में JBKKS के गिरिडीह उम्मीदवार जयराम महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जयराम महतो आज गिरिडीह से नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, जहां उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

New Update
जयराम महतो गिरफ्तार

जयराम महतो गिरफ्तार

झारखंड से इस वक्त की बड़ी खबर निकाल कर आ रही है. झारखंड में नामांकन दाखिल करने के बाद पुलिस ने एक उम्मीदवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. रांची में विधानसभा घेराव के मामले में JBKKS के गिरिडीह उम्मीदवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जयराम महतो को नामांकन दाखिल करने के ठीक बाद गिरफ्तार किया है. 

Advertisment

JBKKS के जयराम महतो के खिलाफ विधानसभा घेराव मामले के बाद वारंट जारी किया गया था. आज उन्हें इसी मामले में गिरफ्तार करने नगड़ी इंस्पेक्टर और बोकारो डीएसपी समहरणालय पहुंचे और नामांकन दाखिल करने के बाद उन्हें अरेस्ट किया. नगड़ी थाना के केस संख्या 48/22 में पुलिस ने जयराम महतो को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद आज ही उन्हें रांची लाया जाएगा. इधर गिरफ्तारी के बाद JBKKS उम्मीदवार ने पुलिस से बोकारो की एक जनसभा को संबोधित करने का आग्रह किया. बोकारो के चास में महतो की चुनावी सभा है जिसे संबोधित करने के लिए पुलिस ने इजाजत दे दी है. सभा खत्म होने के बाद रांची पुलिस उन्हें रांची ले जाएगी. 

गिरफ्तारी को लेकर जयराम के समर्थकों ने पुलिस का जमकर विरोध किया. सैकड़ो की संख्या में गिरिडीह उम्मीदवार के समर्थक डीसी कार्यालय के बाहर जुटे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जयराम के एक और समर्थक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा सकता है.

Giridih Loksabha Election Jharkhand Loksabha Election 2024 Giridih candidate Jairam Mahato JBKKS Jairam Mahato arrested