JDU ने जारी किया इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग: बहन-बेटियों के सपने साकार, धन्यवाद नीतीश सरकार

JDU ने जारी किया इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग: जदयू ने आगामी चुनाव से पहले पार्टी का कैंपेन सॉन्ग मंगलवार को जारी किया. कैंपेन सॉन्ग को एलईडी वीडियो वैन से लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए रवाना किया है.

New Update
JDU's election song:

JDU ने जारी किया इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग

लोकसभा चुनाव के पहले चुनावी कैंपेन के तहत जदयू ने अपनी सरकार के कामों को गाने के जरिए लोगों तक पहुंचाना शुरू किया है. जदयू ने आगामी चुनाव से पहले पार्टी का कैंपेन सॉन्ग मंगलवार को जारी किया.

Advertisment

जदयू ने 5 मिनट का इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग जारी किया है. इस सॉन्ग में बिहार में रोजगार देने पर फोकस किया गया है. खास बात यह है कि कैंपेन सॉन्ग को बच्चों ने गया है. 5 मिनट के वीडियो सॉन्ग में सरकार के लाखों नौकरी बांटने का जिक्र है, इसके अलावा युवाओं के बीच में मुख्यमंत्री के सर्टिफिकेट बंटवारे का भी नजारा शामिल किया गया है. जदयू ने कैंपेन सॉन्ग को एलईडी वीडियो वैन से लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए रवाना किया है.

JDU का इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग

2005 से लेकर अब तक के कार्यकाल में सीएम नीतीश कुमार ने जो भी विकास कार्य बिहार के लिए किए हैं उसे कैंपेन सॉन्ग में डाला गया है. पूरे वीडियो सॉन्ग में दर्शाने की कोशिश की गई है कि जब से नीतीश कुमार को बिहार के जिम्मेदारी मिली है तब से लेकर अब तक विकास के काम हुए हैं. इसके अलावा पहले बिहार की स्थिति क्या थी और अब क्या है, यह भी वीडियो में दर्शाया गया है. सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, कृषि हर क्षेत्र में तरक्की की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाते हुए नीतीश सरकार की छवि दर्शाई गई है.

Advertisment

कैंपेन सॉन्ग के वैन पर बहन-बेटियों के सपने साकार, धन्यवाद नीतीश सरकार बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा गया है.

सॉन्ग लॉन्च के मौके पर जदयू मंत्री विजय चौधरी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे. विजय चौधरी ने कहा आगामी चुनाव के सिलसिले में हम गीत लॉन्च कर रहे हैं. इस गीत में नीतीश कुमार द्वारा किए गए काम और हासिल की गई उपलब्धियां को दर्शाया गया है.

विजय चौधरी ने आगे कहा कि बिहार की जनता जानती है कि जमाना चाहे कितना भी बदल जाए फिर प्रचार का तरीका भी बदल जाए, लेकिन गीत एक ऐसी चीज है जो हमेशा लोगों को आकर्षित करती है. गीत अपनी बात कहने का एक प्रभावशाली तरीका है. और गीत के माध्यम से किसी भी बात को आसानी से लोगों तक पहुंचाया जा सकता है.

Election Campaign Song JDU Election Campaign Song Nitish Government