झारखंड: सीएम सोरेन ने बिना नाम लिए केंद्र को घेरा, उत्तरकाशी के टनल में फंसे मजदूरों पर भी बोले

आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि आप खुद को विश्व गुरु कहते हैं. धिक्कार है ऐसे लोगों पर. उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को पूजा करने से नही निकला जा सकेगा.

New Update
सीएम सोरेन ने केंद्र पर बोला हमला

सीएम सोरेन ने बिना नाम लिए केंद्र को घेरा

मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने "आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वार" कार्यक्रम के तहत लोहरदगा जिला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. लोहरदगा के कुडू प्रखंड के चिली खेल मैदान में सीएम सोरेन ने विपक्षी पार्टियों पर भी जोरदार हमला बोला. 

Advertisment

कार्यक्रम में उन्होंने बिना किसी का नाम दिए हुए ही केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक की तमाम पार्टियों पर हमला किया है.

हेमंत सोरेन ने कहा है कि आप खुद को विश्व गुरु कहते हैं. दुनिया के सबसे ताकतवर नेता और पार्टी कहते हैं, धिक्कार है ऐसे लोगों पर. पूरे देश को इन लोगों ने बदल कर रख दिया है. आज के दौर में महंगाई आसमान पर है और लोगों को बेवकूफ बनाते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि जितना बड़ा आदमी है उतना बड़ा झूठ बोलते हैं. आज के समय में सिर्फ बिचौलियों और झूठ का बोलबाला हो गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इन बयानों से साथ तौर पर पता लगाया जा सकता है कि वह केंद्र सरकार को घर रहे हैं.

विपक्ष की सरकार सांप्रदायिक दंगे भड़काने में लगी

Advertisment

कार्यक्रम के तीसरे चरण में मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार के कई योजनाओं के बारे में भी बताया. यहां उन्होंने वृद्धा पेंशन, अबुआ आवास, राशन कार्ड योजना सहित कई योजनाओं और उसकी सफलता के बारे में लोगों को बताया है. 

हेमंत सोरेन ने सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि विपक्ष की सरकार सांप्रदायिक दंगे भड़काने में लगी रहती है. 20 सालों तक सरकार ने गंदगी फैलाए है जिसे 3 साल में साफ नहीं किया जा सकता है, इसके लिए लंबा टाइम लगेगा.

झारखंड सीएम ने यहां पर उत्तरकाशी के टनल में फंसे मजदूरों का भी मुद्दा उठाया. यहां उन्होंने कहा कि हमारे अफसर उत्तरकाशी में मौजूद है. वहां के अधिकारी रोज कहते हैं कि अब निकलेगा, आज निकल जाएगा. लेकिन वह काम करेंगे तभी तो निकलेगा. पूजा करने से कैसे निकलेगा.

jharkhand hemantsoren narendramodi