Jharkhand News: असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा को झारखंड पुलिस ने रोका, जानें मामला

Jharkhand News: असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा आज झारखंड दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पुलिस के द्वारा रोक लिया गया है. असम सीएम ने कहा कि राज्य सरकार हालत छिपाना चाहती है.

New Update
 हिमंत बिस्वा सरमा को झारखंड पुलिस ने रोका

हिमंत बिस्वा सरमा को झारखंड पुलिस ने रोका

असम के सीएम और भाजपा के राज्य चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा गुरुवार को झारखंड दौरे पर पहुंचे. झारखंड पहुंचने पर उन्हें यहां पुलिस के द्वारा रोक लिया गया है. असम सीएम को पाकुड़ से गोपीनाथपुर के रास्ते में प्रशासन ने आगे बढ़ने से रोक दिया. प्रशासन के द्वारा रोके जाने पर भाजपा नेता ने कहा कि प्रदेश स्थिति हेमंत सरकार के काबू से बाहर है. राज्य सरकार बांग्लादेशी घुसपैठ से पैदा हुए हालात को छुपाना चाहती है. हेमंत सरकार नहीं चाहती कि मैं गोपीनाथपुर के हालात जानू, उनकी पीड़ा समझू. , जिस कारण मुझे आगे नहीं जाने दिया जा रहा है.

हिमंत बिस्वा सरम का आज दोपहर 15:0 बजे पाकुड़ के केकेएम कॉलेज में कार्यक्रम था, जिसके बाद पाकुड़ में ही 2:30 से 3:30 तक वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे. रात 8:00 बजे रांची में भाजपा प्रदेश कार्यालय जाने वाले थे. लेकिन कॉलेज कार्यक्रम के पहले प्रशासन की ओर से उन्हें रोका गया है.

सत्ता पक्ष मंत्री बन्ना गुप्ता ने असम सीएम के झारखंड दौरे पर कहा कि वह अपने राज्य में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करें. बन्ना गुप्ता ने कहा कि हिमंत बिस्वा को इस समय झारखंड नहीं बल्कि असम का दौरा करना चाहिए वह असम की बाढ़ समस्या छोड़कर झारखंड आ गए.

असम द्वारा से पहले हिमंत बिस्वा ने झारखंड में बंगलादेशी घुसपैठ को लेकर कहा कि भारत में घुसपैठ बढ़ गई है. जनसंख्यिकी में भी बदलाव आने का खतरा है. उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल और झारखंड सरकार इन घुसपैठियों पर नरम रुख अपना रही है और इसे रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. 

हालांकि आज सीएम हिमंत बिस्वा को पाकुड़ जाने से क्यों रोका गया है, इस पर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Assam CM stopped by jharkhand police jharkhand news CM Himanta Biswa Sarma news