Jharkhand News: 20 जुलाई को रांची में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, 26 हजार कार्यकर्ता होंगे शामिल

Jharkhand News: 20 जुलाई को रांची में भाजपा कार्यसमिति की बैठक करने जा रही है. शनिवार को प्रभात तारा मैदान में भाजपा के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

New Update
रांची में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

रांची में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

झारखंड में विधानसभा चुनाव 2025 का बिगुल सुनाई देने लगा है. इस बिगुल का सबसे ज्यादा शोर रांची में हो रहा है. जहां कई बड़ी पार्टियों की मीटिंग आयदिन हो रही है. कई कार्यकर्ता भी विधानसभा चुनाव को लेकर रांची पहुंच रहे हैं. 20 जुलाई को रांची में ही भाजपा कार्यसमिति की बैठक करने जा रही है.

 शनिवार को रांची के प्रभात तारा मैदान में भाजपा प्रदेश से कार्यसमिति की बैठक का आयोजन हो रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. इस बड़ी बैठक में झारखंड प्रभारी सह केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम सीएम हेमंत विश्व शर्मा और लक्ष्मीकांत वाजपेई भी शामिल होंगे.

इस बड़े आयोजन में मंडल अध्यक्ष भी बुलाए गए हैं. जिसके लिए गुरुवार को भाजपा महानगर और ग्राम कमेटी के जिला कार्यालय में बैठक हुई. बैठक में अधिक से अधिक मंडल कार्यकर्ताओं को शामिल होने के लिए बुलावा दिया‌ गया.

बैठक को लेकर पूर्व मंत्री विमला प्रधान ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में झारखंड में भाजपा की सरकार बनानी है. 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा पार्टी गठबंधन में 81 विधानसभा में से 52 विधानसभा सीट में आगे है. जिसे हमें बरकरार रखना है.

प्रदेश कार्यसमिति के इस बैठक में 26 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है. कार्यक्रम को अमित शाह संबोधित करेंगे. वह लगभग 1 घंटे तक झारखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए प्रेरित करेंगे. रांची के बाद अमित शाह पुणे के लिए रवाना हो जाएंगे.

jharkhand news BJP working committee meeting BJP meeting in Ranchi