Jharkhand News: पलामू में CM हेमंत सोरेन का कार्यक्रम, 5.48 लाख महिलाओं को देंगे 1-1 हजार रुपए

Jharkhand News: मेदीनगर स्थित चियांकी हवाई अड्डा पर सीएम का आज कार्यक्रम प्रस्तावित है, जहां से वह मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना की राशि महिला लाभुकों के खाते में भेजेंगे.

New Update
पलामू में CM हेमंत सोरेन

पलामू में CM हेमंत सोरेन

गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पलामू में 5.48 लाख महिलाओं को 1-1 हजार रुपए देंगे. मेदीनगर स्थित चियांकी हवाई अड्डा पर सीएम का आज कार्यक्रम प्रस्तावित है, जहां से वह मुख्यमंत्री मईया सम्मान योजना की राशि महिला लाभुकों के खाते में भेजेंगे. सीएम के कार्यक्रम के लिए शहर में सुरक्षा को चाक चौबंद रखा गया है. चियांकी हवाई अड्डे से सर्किट हाउस तक चौराहों पर बैरिकेडिंग की गई है. भारी पुलिस बल और दंडाधिकारियों को सड़कों पर तैनात किया गया है.

 दोपहर 1:00 से शुरू हो रहे इस कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन मुख्य अतिथि होंगे. जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विभाग तथा उद्योग विभाग के मंत्री सत्यानंद भोक्ता, स्कूली, शिक्षा एवं साक्षरता विभाग, उत्पाद एवं मध्य निषेध विभाग के मंत्री वैद्यनाथ राम, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा विभाग मंत्री बेबी देवी, कृषि, पशुपालन सहकारिता विभाग, आपदा प्रबंधन विभाग की मंत्री दीपिका पांडे सिंह शामिल होंगी. इसके अलावा प्रमंडलीय स्तर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए तीन जिलों पलामू, गढ़वा और लातेहार के विधायकों को भी आमंत्रण भेजा गया है.

पहले यह कार्यक्रम 21 अगस्त को प्रस्तावित था मगर भारत बंद के कारण इसे एक दिन स्थगित किया गया. आज के कार्यक्रम में महिला लाभुकों को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचाने और ले जाने के लिए व्यवस्था की गई है.

Hemant Soren in Palamu jharkhand news Hemant Soren News