Jharkhand News: जेल से बाहर आने के बाद पूर्व CM हेमंत सोरेन का संबोधन, कहा- विधानसभा चुनाव में होगा BJP का सफाया

Jharkhand News: जेल से बाहर आने के बाद पहली बार हेमंत सोरेन ने संबोधन किया, जिसमें उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने उनके खिलाफ साजिश रची थी.

New Update
हेमंत सोरेन का संबोधन

हेमंत सोरेन का संबोधन

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 5 महीने के बाद जेल से बाहर आ गए हैं. आज जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने झामुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जेल से बाहर आने के बाद पहली बार उनके संबोधन में उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर साजिश करने का आरोप लगाया और दावा किया कि आगे आने वाले विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भाजपा का शासन खत्म हो जाएगा.

Advertisment

हेमंत सोरेन ने अपने आवास पर झामुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें जेल में बंद करने की साजिश रचने वालों के खिलाफ विद्रोह होगा और राज्य के लोग भाजपा को नहीं बचेंगे. पूर्व सीएम ने आगे कहा कि भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं और सच्चाई देर-सबेर सामने आ ही जाती है, इसी की वजह से आज मैं आप सबके बीच एक बार फिर आया हूं. अभी हमने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है और लोकसभा चुनाव के जो भी परिणाम आए हैं उससे मुझे खुशी और दुःख दोनों का समावेश है. फिर भी चुनाव से गरीब लोगों और यहां के मूलभूत निवासियों और आदिवासियों को ताकत मिली है. 

झामुमो नेता ने आगे भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने सभी संवैधानिक प्रतिष्ठानों पर निरंतरण किया है. केंद्र सरकार विपक्षी दलों को निशाना बना रही है और उन्हें डराने के लिए उनकी गतिविधियों को पंगु बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

बता दें कि झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन 8.86 एकड़ जमीन को कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार हुए थे. 31 जनवरी को हेमंत सोरेन से लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

Hemant Soren comes out of jail jharkhand news Hemant Soren News