Jharkhand News: झारखंड विधानसभा की कार्यवाही सोमवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत शुक्रवार को सुबह 11 बजे हुई. जिसमें शोक संदेश और अनुमोदित विधेयकों को सदन के पटल पर रखा गया.

New Update
झारखंड विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

झारखंड विधानसभा की कार्यवाही स्थगित

झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र की शुरुआत शुक्रवार को सुबह 11 बजे हुई. पहले दिन सदन की कार्रवाई शुरू होने पर राज्यपाल सीपी राधा कृष्णनद्वारा प्राप्त संदेश पढ़ा गया. जिसके बाद स्पीकर रविंद्रनाथ महतो ने सदन में शोक संदेश पढ़ा. स्पीकर ने राज्य समेत देश में बीते सत्र से अब तक दिवंगत राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, खिलाड़ी, कलाकार समेत अन्य गणमान्यों के प्रति शोक व्यक्त किया.

सीएम हेमंत सोरेन समेत सदन में उपस्थित सत्ता पक्ष और विपक्ष के सभी विधायकों ने भी शोक संदेश पढ़ा. इसके बाद सदन की कार्रवाई को सोमवार 29 जुलाई सुबह 11:00 तक के लिए स्थगित किया गया है. विधानसभा अध्यक्ष रविंद्रनाथ महतो ने सदन में सभी को सावन की बधाई दी. सभा द्वारा गत सत्र में स्वीकृत और राज्यपाल द्वारा अनुमोदित विधेयकों को पटल पर रखा गया.

झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र 8 दिनों का होने वाला है, जिसमें से 6 कार्यदिवस होंगे. 27 और 28 जुलाई को शनिवार और रविवार की वजह से सदन के कार्यवाही नहीं होगी.

jharkhand news Jharkhand assembly session Monsoon session of Jharkhand Assembly