JP Nadda in Motihari: मोतिहारी में जेपी नड्डा ने बताया RJD का मतलब, कहा R- रिश्वतखोरी J- जंगलराज D- दलदल

JP Nadda in Motihari: भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार के मोतिहारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जेपी नड्डा ने मोतिहारी में राजद का फुल फॉर्म बताया और इंडिया गठबंधन पर हमलावर रहे.

New Update
मोतिहारी की जनसभा से जेपी नड्डा

मोतिहारी की जनसभा से जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 मई को कई चुनावी सभाओं के लिए कमर कसे हुए है. जेपी नड्डा ने आज बिहार के मोतिहारी से अपने जनसभा की शुरुआत की जो रात में उड़ीसा में खत्म होगी. सुबह 11:00 बजे पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के महंत जय नारायण पुरी हाई स्कूल, सरोना में जेपी नड्डा ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. मोतिहारी की जनसभा से जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार की कई उपलब्धियां भी गिनाई. राजद पर हमलावर होते हुए उनका फुल फॉर्म भी बताया.

Advertisment

जेपी नड्डा ने मोतिहारी की जनसभा से राजद का मतलब R- रिश्वतखोरी J- जंगलराज D- दलदल बताया.

कांग्रेस का घोटाला अंतरिक्ष तक

जेपी नड्डा ने कहा कि पाताल, समुद्र, अंतरिक्ष, जमीन में कांग्रेस ने घोटाले किए हैं. इन्होंने कोई भी ऐसी जगह नहीं छोड़ी जहां घोटाला ना किया हो. लालू जी चारा तक खा गए. नौकरी के नाम पर जमीन तक ले ली. यह लोग मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं, संविधान बदलना चाहते हैं. राहुल गांधी को संविधान की समझ नहीं है, वह पढ़े-लिखे नहीं है, लालू जी भी मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं.

Advertisment

कांग्रेस ने कोरोना पर देश को गुमराह किया

कांग्रेस जितना बेईमान, धोखेबाज और गुमराह करने वाला कोई नहीं है. जब कोरोना का टीका बन रहा था, तब इन्होंने देश की जनता को गुमराह किया कि ये टीका सही नहीं है, ये मोदी टीका है. खुद जाकर चुपके से टीका लगवा लिया और आपको बोलते रहे ये मोदी टीका है, मत लगवाओ.

इंडिया गठबंधन सनातन विरोधी है. उदयनिधि, ए राजा के बयानों का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि उनके बयान कर राहुल, सोनिया और प्रियंका गांधी ने आंखें बंद कर ली है. यह सभी लोग राष्ट्र विरोधी हैं, जो जेएनयू में देश विरोधी किनारे लगाते हैं, वह लोग उन्हें सांसद बनाना चाहते हैं.

10 साल पहले जाति और धर्म की राजनीति होती थी

2014 से पहले एक पंचायत में आवास योजना के तहत सिर्फ 2 घर आते थे, जबकि मोदी जी के नेतृत्व में देशभर में सभी बुनियादी सुविधाओं से लैस 4 करोड़ घरों का निर्माण हुआ है. एक-एक पंचायत में करीब 40 घर बने हैं. पांच साल बाद आपके यहां सिलेंडर नहीं आएगा, घर-घर पाइप से सस्ती गैस आएगी. ये मोदी जी ने तय किया है.

10 साल पहले जाति और धर्म की राजनीति होती थी. जाति को जाति से लड़ाओ, धर्म को धर्म से लड़ाओ, तुष्टिकरण करो. वोट बैंक की राजनीति करके अपने आप को सत्ता पर बैठाओ, उसके बाद अपनी जाति और परिवार की चिंता करो. ये राजनीति का तरीका बन चुका था.

10 साल के अंदर मोदी जी ने तुष्टिकरण को धता दिखाई, जातिवाद को समाप्त किया, सभी धर्मों को एक बराबर देखा. "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास" को अपना मूल मंत्र बनाया और इन 10 वर्षों में भारत को अग्रणी राज्य में खड़ा कर दिया.

मोतिहारी में जेपी नड्डा ने बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को जीताने के लिए वोटो की अपील की. लवली आनंद के सामने राजद उम्मीदवार रितु जायसवाल मैदान में है. 

Bihar loksabha election 2024 JP Nadda in Bihar JP Nadda in Motihari RJD full form by JP Nadda