Katihar News: कटिहार के डीएस कॉलेज हॉस्टल में खूनी झड़प, दो गुटों के बीच फायरिंग

Katihar News: कटिहार के डीएस कॉलेज के कल्याण छात्रावास परिसर में बीती रात दो गुटों के बीच विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रावास में बंदूक गरजने लगी.

New Update
डीएस कॉलेज हॉस्टल में खूनी झड़प

डीएस कॉलेज हॉस्टल में खूनी झड़प

बिहार में कॉलेज संस्थाओं के अंतर्गत हिंसा होने की घटनाएं बढ़ रही है. राजधानी पटना के कॉलेज हो यूनिवर्सिटी केंपस हो या कटिहार का कॉलेज, यहां बात-बात पर छात्रों के बीच बंदूक गरजने की परम्परा शुरू हो गई है. कटिहार के डीएस कॉलेज के कल्याण छात्रावास परिसर में बीती रात दो गुटों के बीच विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रावास में बंदूक गरजने लगी.

 बताया जा रहा है कि अज्ञात छात्रों ने छात्रावास में विशाल(28) नाम के युवक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए विशाल को रेफर किया गया है. फिलहाल उसका इलाज पटना एम्स में चल रहा है. गोली विशाल के गर्दन में फंसी है.

कॉलेज छात्रावास के अंदर गोलीबारी से हड़कंप मच गया. आसपास के लोग भी छात्रावास के बाहर जमा हो गए. सूचना पाकर पुलिस-परिजन समेत कई लोग पहुंचे. डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने मामले की जांच और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि आपसी मतभेद में दो लोगों के द्वारा गोली मारने की घटना हुई है. दोषियों की तलाश के लिए पूछताछ और छापेमारी जारी है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक कॉलेज छात्रावास और मोहल्ले के छात्रों के बीच विवाद चल रहा था. विशाल का घर डीएस कॉलेज के पास रामनगर मोहल्ले में है. विवाद को लेकर ही विशाल छात्रावास परिसर में गया, जहां उस पर गोली चला दी गई.

katihar news clash in DS College Katihar