जानिए किस जेडीयू विधायक की झोली में गया है भागलपुर का टिकट

गुरुवार को गोपाल मंडल ने विधानसभा के बाहर खुद को भागलपुर सीट का उम्मीदवार बताया है. बजट सत्र के बाद उन्होंने कहा कि भागलपुर सीट का टिकट मेरे पॉकेट में है.

New Update
गोपाल मंडल का दावा पॉकेट में है भागलपुर टिकट

गोपाल मंडल का दावा पॉकेट में है भागलपुर टिकट

भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर चर्चित बयान दिया है. गोपाल मंडल ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए भागलपुर सीट पर अपनी दावेदारी ठोकी है. गुरुवार को बजट सत्र में शामिल होने के बाद विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट मेरे पॉकेट में है और हम ही फाइनल करते हैं. 

Advertisment

गोपाल मंडल ने कहा कि वर्तमान सांसद अजय मंडल बीमार है और वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. अभी-अभी उनकी बाईपास सर्जरी हुई है. इसलिए हमने उनसे कहा है कि वह विधानसभा चुनाव लड़े और खुद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भागलपुर के गोपालपुर सीट से प्रत्याशी बनेंगे.

गोपाल मंडल भागलपुर सीट का उम्मीदवार

गोपाल मंडल ने कहा कि शाहनवाज को कई बार जिताया, लेकिन इस बार मैं खुद चुनाव लड़ूंगा. गोपाल मंडल ने आगे केके पाठक को लेकर भी कहा, उनके कामों की तारीफ करते हुए कहा कि केके पाठक अच्छे व्यक्ति हैं और वह काम भी बहुत अच्छा करते हैं. उन्होंने शिक्षकों को सुधारने का काम किया है, इसलिए वह बदनाम हो रहे हैं. 

इसके पहले जेडीयू एमएलए ने भागलपुर एसपी के खिलाफ विवादित बयान दिया था. एसपी पर आरोप लगाते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि शाम के वक्त एसपी दारू पीकर लड़कियों के साथ रहता है. नवगछिया के एसपी रात में लड़की के साथ रहते हैं.

विधायक गोपाल मंडल अपने बयानों और कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. गोपाल मंडल ने बीते साल अस्पताल में खुले आम पिस्तौल लहराया था, जिसके बाद वह चर्चा में आए थे. इसके बाद उनका ट्रेन में अर्धनग्न होकर घुमने का वीडियो भी वायरल हुआ था. 30 दिसम्बर को भी गोपाल मंडल ने सरेआम एक इंसान को थप्पड़ जड़ दिया था. 

Bihar bhagalpur nitishkumar gopal mandal