ललन सिंह ने मुंगेर सीट से दाखिल किया नामांकन, अशोक महतो की पत्नी से है मुकाबला

मुंगेर सीट पर 13 मई को चौथे चरण में वोटिंग होनी है, जिसके लिए आज जदयू के पूर्व राष्ट्रिय अध्यक्ष ने नामांकन दाखिल किया. इस दौरान बिहार के दोनों डिप्टी सीएम उनके साथ मौजूद रहे.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
ललन सिंह ने मुंगेर सीट से दाखिल किया नामांकन

ललन सिंह ने मुंगेर सीट से दाखिल किया नामांकन

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह ने आज मुंगेर लोकसभा सीट के लिए अपना पर्चा भर दिया. पर्चा भरने के लिए ललन सिंह आशीर्वाद यात्रा के साथ समाहरणालय पहुंचे. ललन सिंह के साथ नामांकन के दौरान बिहार के दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद रहे, इसके साथ ही अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह भी मौके पर मौजूद रही.

Advertisment

नामांकन में शामिल होने के लिए मंत्री विजय चौधरी भी पहुंचे, जहां उन्होंने एनडीए के बिहार में भारी मत से जीतने का दावा कर दिया. विजय चौधरी ने कहा कि एनडीए को बिहार में अप्रत्याशित बढ़त मिल रही है. यह बात बिहार की जनता जान चुकी है. अगर एनडीए और राजद प्रत्याशी को देखा जाए तो ललन सिंह जैसा कोई विकल्प मौजूद नहीं है. विजय चौधरी ने ललन सिंह पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि ललन सिंह अनुभवी प्रत्याशी है, वह एक प्रभावी और सशक्त नेता है.

नामांकन के लिए जा रहे ललन सिंह के आशीर्वाद यात्रा में भारी हुजूम भी देखने को मिला. जहां मुंगेर की यात्रा में मोकामा, बाढ़, लखीसराय इत्यादि विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे थे. नामांकन दाखिल करने से पहले ललन सिंह ने देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना कर मुंगेर सीट जीतने के लिए प्रार्थना की.

2009 और 2019 के लोकसभा चुनाव में ललन सिंह ने इस सीट से जीत हासिल की थी. तीन बार लोकसभा और एक बार ललन सिंह का चुनाव राज्यसभा के लिए भी हो चुका है. मुंगेर सीट पर 13 मई को चौथे चरण में वोटिंग होनी है, जहां से एनडीए की तरफ से ललन सिंह तो वहीं राजद की तरफ से अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी उम्मीदवार हैं.

Lalan Singh filed nomination Lalan Singh from munger Lalan Singh NDA candidate