झारखंड में लोकसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों का तबादला, चुनाव आयोग ने जारी की सूची

लोकसभा चुनाव को देखते हुए झारखंड में बड़े स्तर पर इंस्पेक्टर्स का तबादला हुआ है. राज्य के 2703 सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों के ट्रांसफर अधिसूचना को जारी किया गया है.

New Update
झारखंड में लोकसभा चुनाव

झारखंड पुलिस अधिकारियों का तबादला

झारखंड में बड़े स्तर पर इंस्पेक्टर्स का तबादला हुआ है. लोकसभा चुनाव को देखते हुए 2 हजार से अधिक इंस्पेक्टर्स की ट्रांसफर-पोस्टिंग की गई है. 3 साल या उससे अधिक की अवधि से एक ही जिले का जिम्मा संभाल रहे पुलिस अधिकारियों का दूसरे जिलों में ट्रांसफर हुआ है. इस ट्रांसफर को लेकर निर्वाचन आयोग की तरफ से आदेश जारी किया गया है. जारी हुए अधिसूचना में कहा गया है कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए तबादला किया जा रहा है. इसके साथ ही जिले के एसपी को भी निर्देश दिया गया है.

Advertisment

राज्य के 2703 सब इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों के ट्रांसफर अधिसूचना को जारी किया गया है. इस लिस्ट में रामदयाल लोहरा  को गुमला से सरायकेला, सुखराम उरांव को गुमला से दुमका, चूमना उरांव को रांची से धनबाद, पंकज उरांव को लोहरदगा से हजारीबाग, बिहारी मरांडी को गोड्डा से जामताड़ा, गोपाल उरांव को रांची से बोकारो, मुकुंद बांद्रा को चाईबासा से जमशेदपुर, ईश्वरी सिंह को पलामू से रांची, लक्ष्मण पूर्ति को चाईबासा से रांची, सुदामा सिंह को पलामू से साहिबगंज, अवधेश कुमार ओझा को हजारीबाग से जमशेदपुर, परशुराम पासवान को औरंगाबाद से रांची, शिवकुमार सिंह को पलामू से जमशेदपुर, सुरजा तुंबीद को चाईबासा से सरायकेला ट्रांसफर किया गया है.

327cebb6-78dd-4a5b-8467-6dd236c92727

jharkhand poice transfer electioncommission jharkhandpolice