जदयू के स्टार प्रचारकों की लिस्ट हुई जारी, ललन सिंह समेत 40 नेताओं के नाम शामिल

गुरुवार को जदयू पार्टी ने चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों के नामों को जारी किया है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार से लेकर पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तक का नाम शामिल है.

New Update
JDU के स्टार प्रचारकों की लिस्ट

JDU के स्टार प्रचारकों की लिस्ट

लोकसभा चुनाव के लिए जदयू ने अपने पार्टी के स्टार प्रचारकों के लिस्ट को जारी कर दिया है. गुरुवार को पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों के नाम को जारी किया है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार से लेकर पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तक का नाम शामिल है.

Advertisment

लिस्ट में सीएम नीतीश कुमार, ललन सिंह, विजय चौधरी, अशोक चौधरी, संजय झा, बिजेंद्र यादव, संजय सिंह, रामनाथ ठाकुर, लेसी सिंह, रतन सदा, खालिद अनवर समेत 40 लोगों का नाम शामिल है. हालांकि चुनाव के अलग-अलग चरणों में प्रचारकों के लिस्ट में तब्दीली देखने को मिलेगी.

40 सीटों पर 40 स्टार प्रचारकों के नाम

जदयू के स्तर पर स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राज्य मंत्रिमंडल से जदयू कोटे के सभी मंत्रियों का नाम शामिल है. हालांकि इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी का नाम नजर नहीं आ रहा है.

लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां अब रणनीति बनाने में लग गई है. किस लोकसभा क्षेत्र में किसे प्रचार की जिम्मेदारी देनी है, इन सबको लेकर मंथन चल रहा है. पार्टियों ने इस बार चुनाव के लिए अपने कामों को बांटते हुए पूरी ताकत के साथ एक्शन मोड में आ गई है. बिहार के 40 सीटों पर 40 स्टार प्रचारकों के नाम के साथ जदयू और भाजपा दोनों ही काम में जुटी हुई है.

एनडीए में शामिल भाजपा भी चुनावी मोड में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एनडीए के लिए वोट मांगने आज बिहार पहुंचे, आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री का और भी चुनावी दौरा बिहार में होने वाला है. 7 अप्रैल को भी प्रधानमंत्री मोदी बिहार के नवादा जिले में जनसभा करेंगे. वहीं गृह मंत्री अमित शाह के भी बिहार आगमन की बात सामने आ रही है.

JDU's star campaigners List of star campaigners bihar cm nitsih and lalu star campaigners