लोकसभा चुनाव 2024: तीसरी बार बिहार आ रहे हैं पीएम मोदी, दो जिलों से करेंगे चुनावी शंखनाद!

मंगलवार को पीएम मोदी तीसरी बार बिहार के दो जिलों में ताबड़तोड़ चुनावी कार्यक्रम करने वाले हैं. पीएम कल गया और पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जहां से वह एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. 

New Update
बिहार आ रहे हैं PM

बिहार आ रहे हैं PM

लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी का शेड्यूल चुनावी दौरों को लेकर बिल्कुल टाइट है. पीएम इन दिनों देश के अलग-अलग राज्यों में चुनावी रैलियां करने में व्यस्त हैं. 19 अप्रैल से शुरू होने वाले चुनाव को देखते हुए पीएम हर एक राज्य में अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने पहुंच रहे हैं, जिसमें से वह एक ही राज्य में कई बार चुनावी दौरा भी कर रहे हैं.

चुनावी मौसम में पीएम दो बार बिहार दौरे पर पहुंच चुके हैं, इन दौरों में पीएम ने एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा. 4 अप्रैल को पीएम जमुई की जनता से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती और 7 अप्रैल को नवादा की जनता से विवेक ठाकुर के लिए वोट मांग चुके है. अब एक बार फिर से पीएम एनडीए के उम्मीदवार के लिए वोट मांगने बिहार पहुंच रहे हैं. मंगलवार को पीएम तीसरी बार बिहार के दो जिलों में ताबड़तोड़ चुनावी कार्यक्रम करने वाले हैं. पीएम मोदी कल गया और पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जहां से वह एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

पीएम ने बिहार में जंगलराज की बात

मालूम हो कि पीएम ने बिहार में बीती दो रैलियों से चुनावी हुंकार के साथ-साथ विपक्षी गठबंधन पर भी निशाना साधा था. राजद सरकार को याद करते हुए पीएम ने बिहार में जंगल राज की बात कही थी. आज की चुनावी सभाओं में भी पीएम विपक्ष के खिलाफ हमलावार हो सकते है.

पीएम मोदी के आगमन के लिए पूर्णिया और गया में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है. पूर्णिया में पीएम की रैली से 48 घंटे पहले एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है. पूर्णिया में पीएम मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पूर्णिया में 3000 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को पीएम के कार्यक्रम के लिए तैनात किया गया है. ट्रैफिक और भीड़ नियंत्रण के लिए शहर में 15 जगह पर ड्रॉपगेट बनाए गए हैं. शहर में कई रूट पर ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव भी किया गया है.

बता दें कि पीएम मोदी गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. पीएम के आगमन से पहले गया में भी एसपीजी की टीम पहुंच चुकी है. एसपीजी ने एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान तक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. डॉग स्क्वायड की टीम भी सभास्थल पर जांच के पहुंच रही है. 

गया में पीएम के कार्यक्रम के लिए 1000 स्क्वायर फीट का मंच तैयार किया गया है. सभा से पीएम बिहार के दो चरणों की सीट को साधेंगे जिसमें पहले चरण की सीट गया, औरंगाबाद, नवादा और जमुई और दूसरे चरण की पूर्णिया सीट शामिल है.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi in Purnia PM Modi in gaya