MS Dhoni News: धोनी के फेसबुक पोस्ट से क्रिकेट जगत में मची खलबली

MS Dhoni News: एमएस धोनी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाल खेल जगत में खलबली मचा दी. फेसबुक के जरिए धोनी ने नई टीम बनाने का संकेत दिया, उन्होंने लिखा कि छलांग लगाने का समय.

New Update
धोनी के फेसबुक पोस्ट

धोनी के फेसबुक पोस्ट से खलबली

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की क्रिकेट के सभी कायल है. यह धोनी के लिए लोगों का प्यार ही है जो उनके रिटायरमेंट को आगे बढ़ता हुआ नजर आता है. 42 साल के धोनी के रिटायरमेंट की खबरें अक्सर सुर्खियों में आती है. इन दिनों IPL के दौरान भी उनके रिटायरमेंट की चर्चा हर तरफ चल रही थी, लेकिन इसी बीच धोनी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाल खेल जगत में खलबली मचा दी.

Advertisment

t20 आईपीएल में सीएसके इस बार फाइनल में नहीं जा पाया, इसके बाद यह चर्चा शुरू हो गई कि अब क्या अगले साल धोनी आईपीएल खेलेंगे? धोनी ने इस सवाल का तो जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नई टीम बनाने की बात जरूर कर डाली. धोनी के पोस्ट से खेल जगत के अलावा उनके फैंस के बीच भी अब नई चर्चा शुरू हो गई है. धोनी ने बुधवार को फेसबुक पर एक डाला जिसको लेकर अब हर तरफ चर्चाएं होनी शुरू हो गई है. धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक के जरिए नई टीम बनाने का संकेत दिया, उन्होंने लिखा कि छलांग लगाने का समय. यह वह करने का समय है जो मायने रखता है. मैं अपनी टीम शुरू कर रहा हूं.

WhatsApp Image 2024-05-23 at 12.34.06 PM

एमएस धोनी के इस पोस्ट का क्या मतलब है, यह भी अभी अनुमान के बाहर है. यह समझ के परे है कि वह किसी टीम में कोच के रूप में शामिल हो रहे हैं या कोई अलग टीम बनाने जा रहे हैं? हालांकि जो भी हो लेकिन सभी यह जानने की कोशिश में लगे हुए हैं कि आखिर थाला फॉर ए रीजन ने फेसबुक पर यह पोस्ट डाल किस ओर इशारा किया है.

MS Dhoni News Dhoni's Facebook post MS Dhoni Retirement News MS Dhoni New team