मुंगेर: मॉर्निंग वॉक पर निकले RJD नेता पंकज यादव को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

मुंगेर में पुलिस से बेख़ौफ़ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता पर गोली चला दी. गोली लगने से वह मौके पर गिर गए जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

New Update
RJD नेता पंकज यादव

RJD नेता पंकज यादव

बिहार के मुंगेर जिले में आज सुबह-सुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनाई दी. मुंगेर में पुलिस से बेख़ौफ़ अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता पर गोली चला दी. राजद के बड़े नेता पंकज यादव पार्टी में प्रदेश महासचिव के पद पर थे आज सुबह वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, इसी दौरान उन पर फायरिंग की गई. गोली लगने के बाद पंकज यादव मौके पर गिर गए जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक पंकज यादव को छाती में तीन गोली लगी है. घटना आज सुबह मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में हुई. बताया गया कि नौलखा नवटोला निवासी पंकज यादव रोजाना की तरह घर के पास ही मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग के नौलखा हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. जिस दौरान दो की संख्या में बाइक सवार अपराधी आए और पंकज यादव को अपने गोली का निशाना बनाया. लोगों ने बताया कि इनमें से एक अपराधी मिट्ठू यादव और दूसरा नमन यादव है. पंकज यादव पर गोली चलाने के बाद यह दोनों हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई है. सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब 6:00 कॉल आया कि राजद नेता को मॉर्निंग वॉक के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी वहां पहुंचे थे. घटना को लेकर कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. शुरुआती जांच में रूपयों के लेनदेन से जुड़ा हुआ मामला बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस से सभी पहलुओं पर जांच कर रही है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

Bihar NEWS munger news Bihar Crime News RJD Leader Pankaj Yadav Shot