पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का नाम जारी, अंशुल को मिली जिम्मेदारी

पटना साहिब सीट से कांग्रेस ने पूर्व सांसद मीरा कुमार के बेटे अंशुल अविजित को टिकट दिया है. जहां अंशुल का सीधा मुकाबला भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद से होने वाला है.

New Update
पटना साहब सीट से अविजित को टिक

पटना साहब सीट से अविजित को टिकट

कांग्रेस ने आज अपनी आखिरी बची हुई सीट पटना साहिब लोकसभा से उम्मीदवार के नाम को जारी कर दिया. पटना साहिब सीट से कांग्रेस ने पूर्व सांसद मीरा कुमार के बेटे अंशुल अविजित को टिकट दिया है. जहां अंशुल का सीधा मुकाबला भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद से होने वाला है.

Advertisment

 

GL1xcqDXkAAWySC

 

Advertisment

सोमवार को ही कांग्रेस ने बिहार के पांच सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया था. जिसमें मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, महाराजगंज सीट से अखिलेश प्रसाद सिंह के बेटे आकाश प्रसाद सिंह ,पश्चिमी चंपारण से मदन मोहन तिवारी, समस्तीपुर से सन्नी हजारी और सासाराम से मनोज कुमार को टिकट दिया था. इसके अलावा भागलपुर से अजीत शर्मा, किशनगंज से मोहम्मद जावेद और कटिहार से तारीक अनवर को पार्टी ने पहले ही टिकट दिया था. कल के ऐलान के बाद बस एक सीट पर ऐलान बचा हुआ था, जो आज पूरा हो गया है. इसी के साथ महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने बिहार की अपनी सभी 9 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है.

देशभर में 19 अप्रैल को पहले चरण का चुनाव हो गया है, अब 26 अप्रैल को दूसरे चरणों का चुनाव होने वाला है. दूसरे चरण में भागलपुर, कटिहार और किशनगंज में कांग्रेसी उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला होगा. 4 जून को रिजल्ट आने के साथ पता लगेगा की किस पार्टी के उम्मीदवार ने जनता के बीच अपना भरोसा कायम किया है.

congress candidates list bihar Anshul Avijit from patna sahib Congress candidate from patna sahib Patna Sahib Loksabha seat