आरा के सरकारी स्कूल पर कुदरत का कहर, आकाशीय बिजली गिरने से 18 छात्राएं झुलसीं

गुरुवार को भोजपुर के आरा में आकाशीय बिजली गिरने से18 छात्राएं बुरी तरह से झुलस गई. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल छात्राओं को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में रेफर किया गया.

New Update
आरा के सरकारी स्कूल गिरी बिजली

आरा के सरकारी स्कूल गिरी बिजली

बिहार में आकाशीय बिजली हर दिन लोगों को नुकसान पहुंचा रही है. बिजली गिरने के कारण कई लोग हर दिन अपनी जान गवा रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार में एक बार फिर बिजली गिरने की एक बड़ी घटना हुई है, जिसमें दो दर्जन से ज्यादा छात्राएं घायल हो गई है. गुरुवार को भोजपुर के आरा में आकाशीय बिजली गिरने से18 छात्राएं बुरी तरह से झुलस गई. यह घटना तब हुई जब सभी छात्राएं छुट्टी के बाद तकरीबन 4:00 बजे कॉरिडोर में खड़े होकर बारिश के रूकने का इंतजार कर रही थी, तभी तेज आवाज के साथ स्कूल पर बिजली गिरी जिसमें छात्राएं झुलस गई 

घटना भोजपुर जिले के तरारी प्रखंड के अंतर्गत बड़का गांव प्लस टू उच्च विद्यालय की है, जहां छात्राओं पर बिजली गिरने के बाद स्कूल में कोहराम मच गया. बिजली गिरने के बाद छात्राओं को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल छात्राओं को आरा के सदर अस्पताल में रेफर किया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद स्कूल कैंपस में परिजनों की भीड़ जमा हो गई, स्थानीय लोगों की मदद से छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी भी अन्य अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचे और स्तिथि का जायजा लिया.

Bihar NEWS lightning in Bihar lightning on Bihar school ara news