Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में आतंकी हमला, सोते हुए लोगों की मौत

Pakistan News: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में गुरुवार की सुबह अज्ञात हमलावरों में ताबड़तोड़ गोलीबारी की. इस घटना में 7 सोते हुए लोगों की मौत हो गई है.

New Update
पाकिस्तान में आतंकी हमला

पाकिस्तान में आतंकी हमला

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में गुरुवार की सुबह अज्ञात हमलावरों में ताबड़तोड़ गोलीबारी की. अज्ञात हमलावरों के इस गोलीबारी में सात लोगों की मौत हो गई. यह सभी 7 लोग सो रहे थे, जिस दौरान उनपर हमला हुआ और सबकी जान चली गई. वहीं इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की भी सूचना मिल रही है.

Advertisment

खबरों के मुताबिक मृतक पाकिस्तान के पंजाब के रहने वाले थे, जो ग्वादर पोर्ट के पास नाई की दुकान में काम करते थे. घटना के बाद पाकिस्तान पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जांच पर शुरू की है. ग्वादर स्टेशन के एसएचओ मोहसिन अली ने कहा कि अभी तक किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

आतंकियों की इस घटना पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया जारी की है. शहबाज शरीफ ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि  यह देश के दुश्मनों की कायराना हरकत है. हम आतंकवाद को मिटाने के लिए दृढ संकल्पित है.

बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री ने भी हमले की निंदा की है. बलूचिस्तान सीएम मीर सरफराज बुगती ने हमले को खुला आतंकवाद बताया और साथ ही यह आश्वासन दिया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिवारों की सहायता भी की जाएगी.

पहले की घटना

मालूम हो कि इस घटना से तीन हफ्ते पहले भी बलूचिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने 11 लोगों को गोली मार दी थी. इस हमले को अलग-अलग जगह पर अंजाम दिया गया था, जिसमें 9 मृतक एक बस में सफर कर रहे थे. अन्य दो घटनाओं में दो लोगों की मौत हुई थी, इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए थे.

pakistan news Terrorist attack in Balochistan Balochistan attack