पटना: बेख़ौफ़ अपराधियों ने महिंद्रा फाइनेंस कंपनी से लूटे 10 लाख रूपए, कस्टमर बन स्टाफ को बनाया बंधक

पटना में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में नकाबपोश अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. शनिवार को नकाबपोश अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रुपए लूट लिए हैं.

New Update
फाइनेंस कंपनी से 10 लाख की लूट

महिंद्रा फाइनेंस कंपनी से 10 लाख की लूट

शनिवार को सुशासन बाबू के शासन वाले राज्य में एक फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपये लूट लिये गये. अपराधियों का आतंक बेख़ौफ़ तरीके से राज्य में बढ़ रहा है. राज्य में हर तरफ अपराधी लूट, हत्या, गोलीबारी और अपने वर्चस्व को बढ़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं. सुशासन की सरकार इस अपराध को रोकने के मामले में बिल्कुल फिसड्डी साबित हो रही है. 

Advertisment

पटना में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में नकाबपोश अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. शनिवार को नकाबपोश अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को लॉकर रूम में बंद कर दिया और हथियार के बल पर पूरी वारदात को अंजाम दिया. यह पूरी घटना पटना के बिहिटा थाना इलाके के श्रीरामपुर टोला की है. जहां पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया वहां से कुछ ही दूरी पर थाना भी मौजूद है, लेकिन थाने को इस घटना की कानों-कान खबर नहीं हुई.

कस्टमर बन स्टाफ को बनाया बंधक

दोपहर 12 बजे के करीब चार की संख्या में नकाबपोश अपराधियों ने ग्राहक का रूप लेकर ऑफिस में प्रवेश किया. इसके बाद अचानक ही अपराधियों ने हथियार निकाल कर फाइनेंस कंपनी के सभी स्टाफ को अपने कब्जे में ले लिया. इस दौरान अपराधियों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की और सभी को लॉकर में बंद कर दिया. कर्मचारियों को बंद करने के बाद अपराधियों ने कैश काउंटर से साढ़े 8 लाख रुपए और सभी कर्मियों से भी पैसे लूट कर फरार हो गए. कुल मिलाकर अपराधियों ने 10 लाख रुपए की लूट की है.

Advertisment

अपराधियों ने जाते-जाते सभी कर्मचारियों की तस्वीर को भी खींच ली और धमकी देते हुए कहा कि पुलिस को अगर सूचना दी तो जान से मार देंगे. घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी अभियान की शुरुआत की है.

कर्मचारियों ने पुलिस से अपनी सुरक्षा के गुहार लगाई है. पूरी घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी राम शंकर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद सभी पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. मामले की पूरी जांच की जा रही है. जांच के बाद स्पष्ट होगा की कितने रुपए की लूट हुई है. 

एएसपी अभिनव धीमान ने बातचीत करते हुए बताया है कि 12 बजे के करीब बिहिटा पुलिस को यह सूचना मिली कि डुमरिया पुल के पास महिंद्रा फाइनेंस कंपनी में करीब आठ व्यक्तियों ने 10:30 बजे घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने चार कस्टमर और कैशियर से भी पैसे लूटे हैं. घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी अभियान की शुरुआत की है.

patna mahindrafinancecompany financecopmanyloot bihita