Patna News: पटना में फिर लगी भीषण आग, गाड़ियों के दो सर्विस सेंटर में लगी आग

Patna News: पटना के दानापुर-खगौल इलाके में हुंडई सर्विस सेंटर में आग लग गई. एक सर्विस सेंटर में लगी आग ने बगल के फोर्ड सर्विस सेंटर को भी अपनी चपेट में ले लिया.

New Update
सर्विस सेंटर में लगी आग

सर्विस सेंटर में लगी आग

पटना में एक बार फिर भीषण आग लगने की घटना हुई है. पटना के दानापुर-खगौल इलाके में हुंडई सर्विस सेंटर में आग लग गई. एक सर्विस सेंटर में लगी आग ने बगल के फोर्ड सर्विस सेंटर को भी अपनी चपेट में ले लिया. इन दोनों सर्विस सेंटर में लगी आग को दूर से ही देखा जा रहा है. धूंए का गुब्बार इलाके में दूर-दूर तक फैल गया है. इस भीषण आगलगी में अब तक कई गाड़ियों के जलने का अनुमान है, जिससे लाखों का नुकसान कंपनी को हुआ है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब 8:00 हुंडई सर्विस सेंटर में अचानक आग लगी. जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई. देखते ही देखते आग की लपटें दूसरे सर्विस सेंटर में भी पहुंच गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में लगी है. फिलहाल आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं लग पाया है. आग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. जिसे देखते हुए पुलिस भी राहत कार्य में जुट गई है. पुलिस प्रशासन ने इलाके में तीन बिल्डिंग को खाली करवाया है.

hundai service centre fire patna fire accident Bihar NEWS patna news