Patna News: पटना में महिला खिलाड़ी से कोच ने की दुष्कर्म की कोशिश, BSSA ने कोच को किया निष्कासित

Patna News: BSSA में बतौर कोच नियुक्त किए गए दरोगा पर महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोप लगाया है. दरोगा संजय कुमार पर 3 जुलाई को छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए महिला खिलाड़ी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

New Update
महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म की कोशिश

महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म की कोशिश

बिहार खेल प्राधिकरण की एक खिलाड़ी ने कोच पर एक बड़ा आरोप लगाया है. पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कांप्लेक्स स्थित बिहार राज्य खेल प्राधिकरण(BSSA) में बतौर कोच नियुक्त किए गए दरोगा पर महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. दरोगा संजय कुमार पर 3 जुलाई को छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए महिला खिलाड़ी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक को इसकी जानकारी मिलने के बाद कोच संजय कुमार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.

Advertisment

खबरों के मुताबिक महिला खिलाड़ी ने वरिय अधिकारियों से कोच के आचरण के बारे में लिखित शिकायत की थी. इसके बाद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पटना एसएसपी को आवेदन की प्रति भेजी गई है. महिला खिलाड़ी ने बताया कि दरोगा संजय कुमार ने उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की. दरोगा संजय कुमार ट्रैफिक पुलिस में था, मगर प्रशिक्षक के तौर पर उसे पाटलिपुत्र खेल परिसर में प्रतिनियुक्ति किया गया था.

खेल डीजी रवींद्रण शंकरण ने बताया कि आरोपित दरोगा के विरुद्ध प्रशासनिक व कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मामले पर बताया जा रहा है कि खेल परिसर में प्रशिक्षक ने महिला खिलाड़ी को फोन कर पूछा कि तुम कहां हो? महिला खिलाड़ी की तरफ से जवाब मिला कैंप में, जिसके बाद प्रशिक्षक महिला खिलाड़ी के कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर दिया. उसके बाद प्रशिक्षक ने महिला खिलाड़ी के साथ अभद्र व्यवहार किया. महिला खिलाड़ी ने शोर मचाया तो आसपास की सभी खिलाड़ियों ने अपने कमरे से निकल कर देखा तो प्रशिक्षक संजय कुमार महिला खिलाड़ी के रूम में था. पीड़ित महिला खिलाड़ी ने प्रशिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.

BSSA news patna news female player misbehaved by coach in patna