Patna News: पटना के स्कूल के नाले में मिला बच्चे का शव, लोगों ने बिल्डिंग में लगाई आग

Patna News: राजधानी पटना में एक लापता बच्चे का शव स्कूल के नाले से बरामद हुआ. शब बरामद होने के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने आक्रोशित होकर स्कूल के बिल्डिंग में आग लगा दी.

New Update
स्कूल के नाले में मिला बच्चे का शव

स्कूल के नाले में मिला बच्चे का शव

राजधानी पटना में एक लापता बच्चे का शव स्कूल के नाले से बरामद हुआ, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. शब बरामद होने के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने आक्रोशित होकर स्कूल के बिल्डिंग में आग लगा दी और सड़क पर भी उतर कर खूब बवाल काटा.

Advertisment

स्कूल की बिल्डिंग में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की टीम को मौके पर बुलाया किया, जिसने समय रहते आग को काबू में कर लिया. 

यह पूरी घटना दीघा के पॉलसन रोड की बताई जा रही है. पटना-दीघा के इलाके में टिनी टॉट स्कूल में पढ़ने वाला 4 साल का बच्चा लापता हो गया. लापता बच्चा पॉलसन निवासी शैलेंद्र राय का मासूम आयुष कुमार बताया जा रहा है. आयुष गुरुवार को स्कूल गया था, स्कूल खत्म होने के बाद वह ट्यूशन भी जाता था. गुरुवार को भी वह स्कूल के बाद ट्यूशन गया, लेकिन ट्यूशन के बाद आयुष घर नहीं लौटा. जिसके बाद परेशान होकर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन के बाद बच्चे का शव स्कूल के पास एक नाले से बरामद किया गया.

गुरुवार की आधी रात बच्चे का शव बरामद होने से परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है, परिजनों का आरोप है कि आयुष की हत्या कर शव को छुपाने के लिए नाले में फेंक दिया.

शुक्रवार की सुबह से ही लोगों ने स्कूल के खिलाफ जमकर हंगामा किया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है, स्थिति को सामान्य करने की कोशिश की जा रही है.

patna news patna school news Dead body found in patna school Tiny Tot school patna