Patna News: दीघा में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, ऑटो में सवार थे युवक

Patna News: पटना के दीघा इलाके में दो युवकों को बदमाशों ने गोली मार दी. बाइक सवार 3 अपराधियों ने ऑटो से जा रहे दो युवकों पर गोली चलाई, जिसमें एक युवक को 5 से 6 गोली लगी है, जबकि दूसरे युवक को दो गोली लगी है.

New Update
दीघा में दो युवकों को मारी गोली

दीघा में दो युवकों को मारी गोली

पटना में एक बार फ़िर बेख़ौफ़ बदमाशों ने आतंक मचाया. पटना के दीघा इलाके में दो युवकों को बदमाशों ने गोली मार दी. बाइक सवार 3 अपराधियों ने ऑटो से जा रहे दो युवकों पर गोली चलाई, जिसमें एक युवक को 5 से 6 गोली लगी है, जबकि दूसरे युवक को दो गोली लगी है. घटना के बाद दोनों युवकों को पटना के नीजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

मंगलवार को पटना के दीघा के रामजी चक इलाके में अपराधियों ने घटना को अनजान दिया. गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद दीघा पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. मामले की जांच के लिए सिटी एसपी समेत कई परिसाधिकारी पहुंचे. पुलिस इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि टेंपो स्टैंड से दोनों युवक एक ऑटो में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान उन पर गोलियों की बौछार की गई. गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार होने में कामयाब रहे. 

इस पूरी घटना पर दानापुर के डीएसपी दिनेश पांडे ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 7:00 बजे दीघा इलाके के रामजी चक टेंपो स्टैंड के पास दीघा निवासी नीरज और राजू एक ऑटो में बैठे थे. इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. इस घटना में दोनों युवाओं की जख्मी हो गए हैं. दोनों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. मामले की छानबीन के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्दी बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी. 

बीते हफ्ते ही सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में अपराध को कंट्रोल करने के लिए उच्च स्तरीय बैठक की थी. इस दौरान सीएम ने कई निर्देश पुलिस अधिकारियों को दिए थे. बिहार में बढ़ते अपराध पर विपक्ष ने भी नीतीश सरकार को मानसून सत्र में घेरा है.

two people shot in Patna Bihar NEWS patna news