Patna News: एक तरफ CM की क्राइम कंट्रोल मीटिंग, दूसरी तरफ पटना में ही कारोबारी को मारी गोली

Patna News: शुक्रवार को एक तरफ सीएम की बैठक हुई, तो दूसरी तरफ बेखौफ अपराधी फिर से एक घटना को अंजाम देने में सफल रहे. पटना में हथियारबंद अपराधियों ने एक लोहा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी.

New Update
पटना में कारोबारी को मारी गोली

पटना में कारोबारी को मारी गोली

बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर शुक्रवार को एक हाई लेवल मीटिंग का आयोजन किया गया. सीएम नीतीश कुमार ने यहां अधिकारियों को कई दिशा निर्देश अपराध नियंत्रण के लिए दिए. एक तरफ सीएम की बैठक हुई, तो दूसरी तरफ बेखौफ अपराधी फिर से एक घटना को अंजाम देने में सफल रहे. यह घटना शुक्रवार को राजधानी पटना में ही घटित हुई. पटना जिले के मसौढ़ी अनुमंडल के लहसुन थाना के उस्मानचक गांव के पास हथियारबंद अपराधियों ने एक लोहा व्यवसायी को गोली मार दी. गोली लगने के कारण व्यवसायी की मौत हो गई है. मृतक की पहचान अभय सिंह(38) वर्ष के रूप में की गई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि अभय सिंह रोज की तरह ही अपने दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहा था. इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने उस्मानचक गांव से 500 मीटर पहले ही अभय सिंह पर फायरिंग की. गंभीर रूप से घायल अभय सिंह को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज करा कर पटना रेफर किया गया. मेदांता अस्पताल में भर्ती व्यापारी ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया.

पूरी घटना के बाद पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. जहां डीएसपी ने भी मामले की छानबीन की है. फिलहाल इस पूरे मामले में लूट का इरादा या फिर पुरानी रंजिश का पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने हर मामले पर जांच के लिए कदम बढ़ाया है. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है. 

राज्य में इस हफ्ते कई आपराधिक घटनाएं हुई, जिसमें सबसे पहले दरभंगा में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या की गई. जिसके बाद छपरा में ट्रिपल मर्डर, सासाराम में डबल मर्डर और अब राजधानी में व्यवसायी को गोलियों से छलनी किया गया. राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर 20 जुलाई को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर विपक्ष आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन करने जा रही है.

Patna Crime News Bihar Crime News Bihar NEWS patna news