पटना: मीडिया के सामने झुके नीतीश कुमार, बयान से बचते हैं सीएम

बाल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मीडिया के सामने अटपटे तरीके से अभिवादन किया है. नीतीश कुमार मीडिया के सामने झुक गए नतमस्तक होकर अभिवादन करने लगे.

New Update
सीएम का पत्रकारों को नमन

सीएम का पत्रकारों को नमन

बिहार इन दिनों लगातार अपने मुख्यमंत्री की वजह से चर्चा में बना हुआ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने बयानों और बॉडी लैंग्वेज की वजह से काफी चर्चा में है. विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान उन्होंने राजनीतिक गलियारे में काफी सुर्खियां बटोरी है.

बाल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मीडिया के सामने अटपटे तरीके से अभिवादन किया है. देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती के मौके पर सीएम श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे जहां उनके साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

कार्यक्रम के बाद जब मुख्यमंत्री आयोजन स्थल से बाहर आ रहे थे इस दौरान मीडिया के सामने उन्होंने दोनों हाथ जोड़कर सर झुका कर मीडिया कर्मियों की तरफ प्रणाम करते हुए अभिवादन किया.

मीडिया कर्मियों के पूछे जाने पर क्या हमसे नाराज है सर? इस बात पर नीतीश कुमार मीडिया के सामने झुक गए और मीडिया का नतमस्तक होकर अभिवादन करने लगे. मौके पर मंत्री संजय झा भी मौजूद थे जिन्होंने नीतीश कुमार को आगे बढ़ने का इशारा किया लेकिन नीतीश कुमार ने संजय झा को हटाते हुए दोबारा मीडिया के सामने प्रणाम का इशारा किया और आगे निकल गए.

मुख्यमंत्री अक्सर मीडिया कर्मियों से अपनी बातें साझा करते रहे हैं. भले ही वह किसी कार्यक्रम का मौका हो या फिर सत्र में. नीतीश कुमार का आज यह अंदाज थोड़ा अटपटा सा रहा. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद पत्रकारों को भी मुख्यमंत्री का ये अंदाज़ कुछ पल्ले नहीं पड़ा. 

controversy tejashwiyadav nitishkumar patna Bihar