आरा से पवन सिंह लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, गायकी से राजनीति की ओर रुख

रविवार को पटना में भाजपा के मेरी माटी मेरा देश के कलश यात्रा कार्यक्रम में शामिल पवन सिंह ने आरा से चुनाव लड़ने की और इशारा किया है. उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी का आदेश हुआ तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे.

New Update
भाजपा के साथ पवन सिंह

भाजपा के साथ पवन सिंह

भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने को लेकर इशारा कर चुके हैं. मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव और रवि किशन की तरह ही जनता पवन सिंह को राजनीति करते हुए देख सकती है. 

रविवार को पटना में भाजपा के 'मेरी माटी मेरा देश' के कलश यात्रा कार्यक्रम में शामिल पवन सिंह ने आरा से चुनाव लड़ने का इशारा किया है. उन्होंने कहा है कि अगर जनता चाहेगी तो किसकी इच्छा नहीं होगी कि वह आगे बढ़े. अगर पार्टी का आदेश हुआ तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे.

हर कोई चाहता है कि हर कदम हम आगे बढ़े - पवन सिंह

पवन सिंह ने कहा है कि हम पार्टी के सिपाही हैं जो ऊपर से आदेश आएगा. उसका हम पालन करेंगे. चुनाव लड़ने की इच्छा किसे नहीं होगी. हर कोई चाहता है कि हर कदम हम आगे बढ़े. पहले हमारे दर्शक ने हमें गायक बनाया अब इसके आगे पवन सिंह क्या बनेगा यह जनता तय करेगी.

लोकसभा चुनाव में शामिल होने के बारे में भोजपुरी अभिनेता ने कहा समय आने दीजिए हमें भी जनता लोकसभा में देखेगी, बस आदेश का इंतजार है.

'मेरी माटी मेरा देश' के कार्यक्रम में 15 युवा नेता दिल्ली रवाना

खबर यह भी है कि आरा के वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री आर के सिंह को राज्यपाल के तौर पर नियुक्त किया जाएगा और पवन सिंह को आरा से चुनाव लड़ने का आदेश दिया जाएगा. आरके सिंह ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि  राज्यपाल बनने का उनका अभी कोई इरादा नहीं है.

पवन सिंह 2017 में दिल्ली पार्टी कार्यालय में भाजपा के साथ शामिल हुए थे. भोजपुरी सिंगर पवन सिंह भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के जोकहरी गांव के मूल निवासी हैं. 

'मेरी माटी मेरा देश' के कार्यक्रम में बिहार भाजपा के 15 से ज्यादा युवा नेता कलश को लेकर विशेष ट्रेन से पटना से दिल्ली की ओर रवाना हुए. कार्यक्रम में बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे.

pawan singh ara seat loksabha election