पवन सिंह आज 6 अलग-अलग थानों में करेंगे सरेंडर, लोकसभा चुनाव के दौरान लगा था ये आरोप

पवन सिंह लोकसभा चुनाव के दौरान काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार थे, इस दौरान प्रचार-प्रसार के दौरान उनपर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था.

New Update
पवन सिंह करेंगे सरेंडर

पवन सिंह करेंगे सरेंडर

भोजपुरी एक्टर और पॉलीटिशियन पवन सिंह आज छह अलग-अलग थानों में सरेंडर करेंगे. शनिवार को लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता मामले में वह कोर्ट में पेश होंगे. दरअसल पवन सिंह लोकसभा चुनाव के दौरान काराकाट से निर्दलीय उम्मीदवार थे, इस दौरान प्रचार-प्रसार के दौरान पवन सिंह पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था. काराकाट लोकसभा के अलग-अलग 6 थानों में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. जिस पर आज वह कोर्ट में पेश होंगे. पेशी के बाद कोर्ट यह फैसला लेगा कि उनकी गिरफ्तारी होगी या नहीं.

मालूम हो कि काराकाट सीट से पवन सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा. जदयू और राजदके प्रत्याशियों को यहां से उन्होंने कड़ी टक्कर दी थी. हालांकि वह चुनाव हार गए. मगर चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने रोड शो में बड़ी संख्या में समर्थकों को जुटाया था. बताया गया कि अभिनेता पवन सिंह को रैली में जितनी गाड़ियों की परमिशन दी गई थी, उससे ज्यादा रोड शो में शामिल किया गया. जिसके बाद उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया.

Pawan Singh News Pawan Singh will surrender Bihar NEWS