BPSC शिक्षक भर्ती 2.0 के लिए भुगतान की तारीख बढ़ी, अध्यक्ष अतुल प्रसाद का फैसला

23 और 24 नवंबर को बिहार लोक सेवा आयोग के पोर्टल पर जा कर शिक्षक अभ्यर्थी अपना पेमेंट कर फॉर्म भर सकते हैं. बीपीएससी अध्यक्ष ने दो दिनों के लिए पेमेंट पोर्टल को दुबारा खोला है.

New Update
अतुल प्रसाद का ट्वीट

अतुल प्रसाद का ट्वीट

राज्य में बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे अभ्यर्थियों में परीक्षा को लेकर बेचैनी बढ़ती जा रही है. 15 दिन से भी कम बचे हुए समय में अभ्यर्थी रोज फॉर्म को लेकर माथापच्ची कर रहे है. 

Advertisment

बीते दिन शिक्षक अभ्यर्थी बीपीएससी के वेबसाइट क्रैश होने से परेशान हो गए थे. जिसके बाद 72 घंटे तक बीपीएससी ने अपने सर्वर को ठीक किया. शिक्षक भर्ती परीक्षा में सबसे पहले अभ्यर्थी को अपना रजिस्ट्रेशन करना था. जिस दौरान कई अभ्यर्थियों का पेमेंट वेबसाइट पर टेक्निकल फेलियर की वजह से अटक गया. कई अभ्यर्थी कम समय होने की वजह से पेमेंट नहीं कर पाए.

23 और 24 नवंबर को शिक्षक अभ्यर्थी अपना पेमेंट कर सकते हैं

इन्हीं सब समस्याओं को लेकर आज बीपीएससी शिक्षक अभ्यर्थियों ने पटना में आयोग कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. अभ्यर्थियों ने बीपीएससी के अध्यक्ष अतुल प्रसाद की गाड़ी को भी घेर लिया. आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद में अपने ऑफिस में अभ्यर्थियों की समस्याएं को सुना और इसके बाद उन्होंने दो दिनों के लिए पेमेंट के पोर्टल को दुबारा खोलने का फ़ैसला लिया है. 

बिहार लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर ट्वीट कर जानकारी दी है कि दो दिनों के लिए पेमेंट का पोर्टल एक बार फिर से खोला जा रहा है. इस दौरान फॉर्म में किसी भी तरह का बदलाव का नहीं हो सकेगा. 23 और 24 नवंबर को बिहार लोक सेवा आयोग के पोर्टल पर जा कर शिक्षक अभ्यर्थी अपना पेमेंट कर फॉर्म भर सकते हैं.

फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 25 नवंबर तक है जिसे आयोग ने आगे नहीं बढ़ाया है.

BPSC BPSC Teacher Recruitment atulprasad BPSCTRE2.0