PM Modi in Bihar: कल बिहार आ रहे हैं PM Modi, दरभंगा के राज मैदान में करेंगे रैली

PM Modi in Bihar: दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में कल पीएम एनडीए उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के लिए राज मैदान में भव्य पंडाल और मंच से तैयार किया गया है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
पीएम मोदी कल आ रहे हैं बिहार

पीएम मोदी कल आ रहे हैं बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल एक बार फिर से बिहार दौरे पर पहुंचने वाले हैं. प्रधानमंत्री का चुनावी दौरा बिहार में लगातार चल रहा है, अप्रैल महीने से ही कई बार पीएम बिहार दौरे पर पहुंच चुके हैं. चुनाव के सिलसिले में कल पीएम बिहार के दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में कल पीएम एनडीए उम्मीदवार गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम के कार्यक्रम के लिए राज मैदान में भव्य पंडाल और मंच से तैयार किया गया है.

Advertisment

पीएम मोदी पांचवीं बार दरभंगा के राज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने जा रहे हैं, जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच में काफी उत्साह देखा जा रहा है. 4 मई को 2 बजे दिन में पीएम दरभंगा के राज मैदान में सभा को आयोजित करेंगे. पीएम के सभा में ढाई लाख लोगों की पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है. 4 मई के पहले राज मैदान से ही 24 अप्रैल 2014 को पीएम ने सभा को संबोधित किया था. उसके बाद 3 नवंबर 2015 को भी पीएम इसी मैदान में चुनावी सभा करने पहुंचे थे. 25 अप्रैल 2019 को भी पीएम ने राज मैदान से लोकसभा चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित किया था.

पीएम मोदी के दरभंगा आने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को चुनावी सभा से पीएम मोदी पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि शनिवार को पीएम मोदी दरभंगा आ रहे हैं उनके हिसाब से दरभंगा एम्स बन चुका है, तो कल वह दरभंगा एम्स का मुआयना करेंगे कि कितना बढ़िया अस्पताल चल रहा है. सबका इलाज हो रहा है या नहीं. 

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 साल पीएम के तौर पर नरेंद्र मोदी रहे हैं, उन्होंने केवल लोगों को ठगने का काम किया है. 10 सालों तक केवल झूठ बोला है. पीएम ने बेरोजगारी और महंगाई पर ध्यान नहीं दिया है. अपने कार्यकाल को याद करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 17 महीने के सरकार में हमने एम्स के लिए नई जमीन दी. डीएमसीएच के विस्तार के लिए फैसला लिया. 2500 बेड का सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनाने की तैयारी की, ठीक उसी तर्ज पर पीएमसीएच को भी बनाने का काम किया जा रहा है.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi in Darbhanga