PM Modi in Patna: आज निकलना है तो जान लें नया रूट, PM की रैली के चलते कई रास्ते बंद

PM Modi in Patna: पीएम मोदी आज पटना में रोड शो करने जा रहे है. पीएम के इस रोड शो के लिए पटना जंक्शन से लेकर एयरपोर्ट पहुंचने तक के रास्तों में बदलाव किया गया है.

New Update
PM की पटना रैली

PM की पटना रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में रोड शो करने जा रहे है. पीएम के रोड शो के लिए आज पटना के कई रूट में बदलाव किया गया है. पटना जंक्शन से लेकर एयरपोर्ट जाने के रास्ते भी आज के लिए बदले गए है. पटना ट्रैफिक पुलिस ने रविवार के लिए नया रूट चार्ट भी जारी किया है. पीएम की रैली के दौरान अग्निशमन, एंबुलेंस, मरीजों के वाहन, शव वाहन, न्यायिक कार्य से जुड़े वाहन, चुनाव कार्य से जुड़े वाहन और पास धारक वाहनों को ही निर्धारित रूट पर एंट्री दी जाएगी.

Advertisment

शाम 6:00 बजे से पहले पटेल गोलंबर से एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों को टिकट दिखाकर एयरपोर्ट जाने की अनुमति दी जाएगी और वैकल्पिक मार्ग से एयरपोर्ट भेजा जाएगा.

GNUKfc1W0AAIVYb

नेहरू पथ, शगुना मोड़/आशियाना दीघा रोड से पटना हवाई अड्डा जाने के लिए राजा बाजार होते हुए बुमरा चौकी से राइडिंग रोड होकर पटना हवाई अड्डा पश्चिमी गेट के निकास द्वार भेजा जाएगा. या फिर राजा बाजार से बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस रोड से बिहार पुलिस भवन निगम कार्यालय होते हुए आरण्य भवन रोड से पटना हवाई अड्डे के पश्चिमी द्वार निकास द्वार भेजा जाएगा.

Advertisment

पटना जंक्शन जाने का रूट

पटना जंक्शन जाने वाले यात्रियों के लिए पटना जंक्शन से करबिगहिया छोर को ज्यादा इस्तेमाल करने कहा गया है. पटना सिटी, गायघाट, आलमगंज की ओर से पटना जंक्शन जाने वाले वाहन गायघाट पुल के नीचे से एनएमसीएच, अगमकुंआ आरओबी के ऊपर से पुराना बाईपास होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल से चिरैयाताड़ होकर करबिगहिया की ओर जा सकते हैं.

GNUKfrqXQAAWguL

महेन्द्रू और एनाईटी की ओर से पटना जंक्शन जाने के लिए मछुआ टोली चौक से दिनकर गोलंबर, राजेंद्र नगर आरओबी के ऊपर से पुराने बाईपास होते हुए करबिगहिया की ओर निकल सकते हैं. खेतान मार्केट, हथुवा मार्केट, नाला रोड की ओर से गांधी मैदान से पटना जंक्शन जाने वाले वाहनों को बारीपथ से दिनकर गोलंबर से राजेंद्र नगर आरओबी के ऊपर से राजेंद्र नगर, दक्षिणी गोलंबर से राजेंद्र नगर पुल के नीचे पुरानी बाईपास के रास्ते करबिगहिया की ओर भेजा जाएगा.

PM Modi Patna rally route PM Modi rally in Patna PM Modi in Patna Patna traffic route on 12 May