PM Modi in Patna: भट्टाचार्य मोड़ से CM नीतीश और रविशंकर के साथ PM का रोड शो शुरू

PM Modi in Patna: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में रोड शो की शुरुआत कर दी है. इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का पटना में रोड शो हो रहा है. पीएम की सुरक्षा में 3000 पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है.

New Update
PM का रोड शो शुरू

PM का रोड शो शुरू

लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को समर्थन देने बिहार पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में रोड शो की शुरुआत कर दी है. इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का पटना में रोड शो हो रहा है. पीएम मोदी आज पटना में 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के लिए भट्टाचार्य मोड़ से निकल चुके है. पीएम के साथ उनकी गाड़ी पर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद भी मौजूद है.

Advertisment

पीएम का 2 किलोमीटर लंबा रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से पीर मोहानी होते हुए कदम कुंआ, ठाकुरवादी रोड, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन पर खत्म होगा. पीएम 2 घंटे तक इस भव्य रोड शो में लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे.

पीएम मोदी की सुरक्षा में पटना में 3000 पुलिसकर्मी, पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपीजी और एनएसजी कमांडो को तैनात किया गया है. रोड शो देखने पहुंचे लोगों को हाथों में फुल, पानी का बोतल या किसी भी सामान रखने पर प्रशासन की तरफ से मनाही है. पीएम के इस मेगा रोड शो के लिए पटना में जगह-जगह पर भाजपा के झंडे, पोस्टर और रंग-बिरंगे लाइट्स लगाए गए हैं. रोड शो के दौरान सड़कों पर  शंख ध्वनि, मंत्रोंच्चारण गूंज रहा है. रोड शो के आगे महिला ब्रिगेड की महिलाओं को भी तैनात किया गया है.

आज के इस रोड शो से पीएम मोदी पटना जिले के दो लोकसभा सीट पटना साहिब और पाटलिपुत्र के वोटरों को साधेंगे. रोड शो के बाद पीएम आज रात राजभवन में ही रात्रि विश्राम करेंगे, इसके बाद अगले दिन 13 मई को पटना साहिब गुरुद्वारे जाएंगे और फिर हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी सभा को संबोधित करने निकल जाएंगे.

PM Modi rally in Patna After 11 years Modi in Patna CM Nitish and PM Modi in Patna