अररिया की चुनावी सभा से RJD पर गरजे पीएम मोदी, कहा- जनता से मांगनी चाहिए माफी

आज अररिया की जनसभा से पीएम ने मैथिली में लोगों का अभिवादन किया और तीसरे कार्यकाल में कई बड़े फैसले लेने का दावा किया. पीएम ने कहा पूरा देश एक ही बात कह रहा है फिर एक बार …….

New Update
अररिया में गरजे पीएम मोदी

अररिया में गरजे पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार में अपनी चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. शुक्रवार को अररिया जिले के फारबिसगंज में पीएम ने चुनावी सभा की, जहां से उन्होंने भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद प्रदीप कुमार सिंह के लिए वोट मांगा. फारबिसगंज की जनता ने पीएम का यहां गर्मजोशी से स्वागत किया और भाजपा- मोदी के नारे भी लगाए. पीएम ने भी जनसभा को मैथिली में अभिवादन किया और तीसरे कार्यकाल में कई बड़े फैसले लेने का दावा किया. पीएम ने कहा कि देश के जिस भी कोने में मैं गया, पूरा देश एक ही बात कह रहा है फिर एक बार …….

Advertisment

ईवीएम बंद कराने की साजिश

पीएम ने अररिया संबोधन से एनडीए सरकार के कामों को गिनाया और बिहार में जंगल राज को याद दिलाया. अपने संबोधन में पीएम ने बिहार के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि हम दिल्ली में और यहां नीतीश जी मिलकर पूरी ताकत से बिहार के लिए काम कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन ना संविधान की परवाह करता है और ना लोकतंत्र की. यह वही लोग हैं जो दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने लोगों का हक छिनते रहते थे. पोलिंग बूथ और बैलेट पेपर को इंडिया गठबंधन की सरकार ने लूटा है. उनकी सरकार में दलित और पिछड़ों को डंडे की जोर पर घर से निकलने से रोका जाता था. अब जब ईवीएम की ताकत देश के पास है, तो चुनाव के दिन वोट हड़पने के लिए खेल-खेल रहे हैं. यह अब भी परेशान है कि ईवीएम को किस तरह से बंद किया जाए.

फारबिसगंज के हवाई अड्डा मैदान से पीएम ने कहा कि राजद और कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि ईवीएम के बदले बैलेट पेपर से वोट कराने वाली मंशा पर सुप्रीम कोर्ट ने तमाचा मारा है.

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि 2024 का चुनाव आर्थिक और सामाजिक के रूप से शक्तिशाली बनाने का चुनाव है. बिहार के सभी जागरूक भाई बहनों की बड़ी भूमिका चुनाव में है. गुलामी के लंबे कार्यकाल में जब बिहार समृद्ध था, तब भारत एक महाशक्ति था. आज जब भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनने वाली है, तो बिहार की भी इसमें बहुत बड़ी भूमिका है. यहां के लोगों की प्रतिभा, बौद्धिकता और परिश्रम की परिभाषा यहां के लोगों का जज्बात कहीं और देखने को नहीं मिलता है.

बिहारवासियों से सवाल

सभा से पीएम ने कहा कि बिहारवासियों से मैं पूछना चाहता हूं कि क्या आप ओबीसी के हक को लूटने देंगे? विपक्षी सरकार की नजर ओबीसी के हक़ पर है. आने वाले समय में यह लोग एससी-एसटी का हक छीन लेंगे. तुष्टिकरण के दलदल में कांग्रेस और राजद इतनी फंस गई है कि यह लोग बाबा साहेब के संविधान की परवाह भी नहीं करते हैं.

पीएम ने कहा कि आज देश में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. सभी मतदाताओं खासकर युवा मतदाताओं से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में जाकर वोट डालें. गर्मी का समय है, लेकिन विपरीत परिस्थिति में भी देश के लिए वोट देने का कर्तव्य निभाना चाहिए, एक भी कदम पीछे नहीं हटे.

pm modi in bihar PM Modi rally in Munger and Araria pm modi in araria