2 अक्टूबर को PM मोदी का हज़ारीबाग़ में कार्यक्रम, परिवर्तन रैली के समापन समारोह में होंगे शामिल

2 अक्टूबर को पीएम मोदी का कार्यक्रम हजारीबाग में संभावित है. पीएम के कार्यक्रम से पहले हजारीबाग में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

New Update
PM का हज़ारीबाग़ में कार्यक्रम

PM का हज़ारीबाग़ में कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी जयंती के दिन झारखंड दौरे पर पहुंच सकते हैं. 2 अक्टूबर को पीएम का कार्यक्रम हजारीबाग में संभावित है. पीएम के कार्यक्रम से पहले हजारीबाग में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. गुरुवार को भाजपा संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, राज्यसभा सांसद सह प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, हजारीबाग सांसद मनीष जायसवाल, हजारीबाग के भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद सिंह समेत कई भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान का दौरा किया.

दरअसल तो अक्टूबर को हजारीबाग में परिवर्तन यात्रा का समापन है. जिसके कार्यक्रम में पीएम मोदी को आने का न्योता दिया गया है. यहां राज्य के 32 जनजाति समाज के करीब 800 लोगों के साथ पीएम का संवाद भी संभावित है. पीएम मोदी 15 सितंबर को ही रांची और जमशेदपुर दौरे पर पहुंचे थे,जहां से पीएम ने 6 नई वन्दे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई थी.

17 दिनों के अंदर पीएम का यह दूसरा झारखंड दौरा संभावित है. असम के मुख्यमंत्री और झारखंड विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने भी पीएम मोदी के आगमन को लेकर जानकारी साझा की थी. पीएम का यह दौरा झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा का रुख दिख रहा है. राज्य के चुनावी अभियानों में आक्रामक तरीके से असम सीएम ने कमान संभाली है. इस कड़ी में पीएम का दौरा चुनावी मौसम में और बढ़ सकता है.

jharkhand news PM Modi in jharkhand PM Modi in Hazaribagh