धनबाद में पीएम मोदी की जनसभा, पहले तीन बार टल चुका है दौरा

धनबाद भाजपा की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है कि 1 मार्च को पीएम मोदी धनबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही सिंदरी फर्टिलाइजर का उद्घाटन भी करेंगे.

New Update
धनबाद आएंगे पीएम मोदी

धनबाद आएंगे पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही झारखंड के धनबाद दौरे पर आने वाले हैं. जानकारी के अनुसार 1 मार्च को पीएम मोदी धनबाद आएंगे.

धनबाद भाजपा की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है कि 1 मार्च को पीएम मोदी धनबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही सिंदरी फर्टिलाइजर का उद्घाटन भी करेंगे. भाजपा की ओर दी गई जानकारी के अनुसार सुबह 10:30 बजे पीएम मोदी हर्ल का उद्घाटन करेंगे और उसके बाद 12:00 बजे बरवा अड्डा हवाई पट्टी पर पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे.  

पीएम मोदी के आगमन को लेकर उनके सुरक्षा और तैयारी के लिए भाजपाइयों ने काम शुरू कर दिया है. प्रशासन भी पीएम के दौरे को लेकर अपनी तैयारी में जुट गई है. 25 फरवरी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी धनबाद में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और पीएम के आगमन को लेकर मीटिंग भी करेंगे. इधर शनिवार को धनबाद में प्रदेश पदाधिकारी की मौजूदगी में धनबाद महानगर ग्रामीण एवं बोकारो के जिला स्तर पर पदाधिकारी, प्रदेश कार्य समिति सदस्यों, प्रभारी संयोजक इत्यादि की बैठक आयोजित होगी, जिसमें भाजपा के सांसद-विधायक भी मौजूद रहेंगे. 

पहले भी तीन बार प्रधानमंत्री का धनबाद दौरा तय हुआ था, लेकिन अपरिहार्य कारणों की वजह से तीनों दौरा टाल दिया गया. इसके बाद अभी नई तारीखों का ऐलान किया गया है. 

jharkhand dhanbad PM modi