पीएम मोदी के ध्यान साधना पर सियासत, तेजस्वी यादव बोले- मार्केटिंग ना करे PM

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साधना ऐलान को एक राजनीतिक मार्केटिंग बता दिया है. पीएम के साधना प्रसारण पर रोक लगाने के लिए भी मांग की गई है.

New Update
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साधना

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साधना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले यह ऐलान किया था कि वह एकांतवास लेने जा रहे हैं, पीएम मोदी ने जब से अपने एकांतवास का ऐलान किया है तब से सियासत भी तेज हो गई है. 30 मई से 1 जून तक पीएम मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद मेमोरियल रॉक पर ध्यान लगाने जाएंगे, जिस पर बिहार से भी सियासत हो रही है. कांग्रेस के नेता तो लगातार पीएम पर लगातार हमलावर हैं ही इधर राजद नेता भी इसमें कूद पड़े हैं.

Advertisment

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के साधना ऐलान को एक राजनीतिक मार्केटिंग बता दिया है. पीएम के साधना प्रसारण पर रोक लगाने के लिए भी मांग की गई है. तेजस्वी यादव ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कन्याकुमारी मार्केटिंग करने, फोटो खींचाने, शूटिंग करने जा रहे हैं. पिछली बार गुफा में बैठे थे फोटो खिंचवा रहे थे. इस बार कन्याकुमारी जा रहे हैं तो उनसे निवेदन है कि मीडिया और कैमरा पर प्रतिबंध लगाए. साधना में भला मीडिया का क्या काम. मीडिया से तो ध्यान भंग होता है.

पीएम की तीन महबूबा

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि ध्यान करना है कीजिए, लेकिन मार्केटिंग मत कीजिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछली बार पीएम केदारनाथ गए थे, दिखावटी, बनावटी, मिलावटी काम ना करें. देश की जनता आपके स्टंट को समझती है. जितना फोटो सेशन करवाना है करवा ले, 4 तारीख को आपका बाय-बाय हो जाएगा.

तेजस्वी यादव ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आयोग को भी कहना बेकार है, वह उनके खिलाफ एक्शन नहीं लेगा. हमने तो आयोग से सारी उम्मीदें ही छोड़ दी है. चुनाव आयोग इस बारे में कुछ नहीं करेगा. इसलिए बोलने का कोई मतलब नहीं है. चुनावी नतीजे पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी की तीन महबूबा के कारण वह चुनाव हारेंगे. पीएम की तीन महबूबा बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी है. जिसमें सबसे ज्यादा प्रेम उन्हें बेरोजगारी से है. 

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा है. मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री के अब आराम करने का समय आ गया है. कन्याकुमारी में पूजा कर आराम करेंगे, वहां से निकलकर गुजरात जाएंगे जहां रेस्ट करेंगे.

Loksabha election results out PM Modi meditation leave Tejashwi Yadav on pm modi