प्रधानमंत्री मोदी ने ग्वालियर में 20 हज़ार घरों की गृहप्रवेश पूजा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के बाद मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी सभा करने पहुंचे जहां उन्होंने ग्वालियर वालों को कई योजनाओं की सौगात थी. चित्तौड़गढ़ में HPCL का इनॉग्रेशन किया.

New Update
नरेंद्र मोदी ग्वालियर में

नरेंद्र मोदी ग्वालियर में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के बाद मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी सभा करने पहुंचे जहां उन्होंने ग्वालियर वालों को कई योजनाओं की सौगात थी.

Advertisment

एक तरफ राजस्थान में प्रधानमंत्री ने चित्तौड़गढ़ में 7000 करोड रुपए के प्रोजेक्ट का इनॉग्रेशन और शिलान्यास किया.

साथ ही उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा-मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है. अराजकता, दंगे, पत्थरबाजी की बात आती है तो हमारा राजस्थान बदनाम होता है. महिला अत्याचार, दलितों पर अत्याचार के मामले में हमारा राजस्थान बर्बाद होता है. राजस्थान बड़े विश्वास और भरोसे से कह रहा है बीजेपी आएगी, दंगे रुकवाएगी.

उसके बाद नरेंद्र मोदी ने चित्तौड़गढ़ में हिंदुस्तान गैस पाइपलाइन का इनॉग्रेशन किया जिसे 4500 करोड रुपए की लागत से बनाया गया है. मध्य प्रदेश में पीएम ने 19,000 करोड रुपए से ज्यादा की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और लोकार्पण किया. प्रधानमंत्री ने ग्रामीण आवास योजना के तहत 20 हज़ार के करीब मकान में गृह प्रवेश की पूजा की.

साथ ही पीएम ने दराह-झालावाड़ फोरलेन का भी उद्घाटन किया जिसे कुल 1480 करोड रुपए की लागत से बनाया गया है.

 

pm narendra modi HPCL rajasthan MP