Pune Helicopter crash: पुणे में हेलिकॉप्टर क्रैश, दो पायलट समेत तीन लोगों की मौत

Pune Helicopter crash: बुधवार को महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस घटना में दो पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक इंजीनियर भी शामिल है.

New Update
पुणे में हेलिकॉप्टर क्रैश

पुणे में हेलिकॉप्टर क्रैश

बुधवार को महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस घटना में दो पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक इंजीनियर भी शामिल है. घटना आज सुबह 6:45 बजे बावधन में केके कंस्ट्रक्शन हिलके पास हुई. पुणे के पिंपरी चिंचवड के डीसीपी विशाल गायकवाड ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हेलिकॉप्टर ने ऑक्सफोर्ड गोल्फ कोर्स के हेलीपैड से मुंबई के जुहू के लिए उड़ान भरा था. उड़ान के करीब 10 मिनट बाद ही वह क्रेश हो गया. 1.5 किलोमीटर दूर उड़ान के बाद ही हेलीकॉप्टर क्रेश होकर पहाड़ी इलाके में गिर गया. जिसके बाद उसमें आग लग गई.

जानकारी मिलने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए 2 एंबुलेंस और चार दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. हेलीकॉप्टर के कई पार्ट्स घटनास्थल पर बिखरे हुए थे और आग अब भी सुलग रही थी. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर हेरिटेज एविएशन नाम की प्राइवेट कंपनी का था. अब तक पायलट और इंजीनियर की पहचान नहीं हो सकी है और ना ही क्रैश के कारणों का पता चल सका है. आशंका जताई जा रही है कि हादसे का कारण घना कोहरा हो सकता है.

maharashtra news Pune Helicopter crash Helicopter crash news