राहुल गांधी ने NDA के 15 दिनों के कामकाज पर बोला हमला, लू से लेकर पेपर लीक तक शामिल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एनडीए सरकार को लपेटे में लिया है. एनडीए सरकार के 15 दिनों के कार्यकाल पूरे होने पर राहुल गांधी ने एक के जरिए सरकार के विफलताओं को दर्शाया है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
एनडीए के 15 दिन

एनडीए के 15 दिनों

आज से 18वीं लोकसभा का विशेष सत्र शुरू हो गया. 18वीं लोकसभा सत्र (18th Loksabha session) के शुरुआत से ही जोरदार हंगामा देखने मिला है. एकतरफ जहां प्रोटेम स्पीकर को लेकर विपक्ष ने आज मोर्चा खोला, तो वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एनडीए सरकार(NDA Government) को लपेटे में लिया है. एनडीए सरकार के 15 दिनों के कार्यकाल पूरे होने पर राहुल गांधी ने एक के जरिए सरकार के विफलताओं को दर्शाया है. राहुल गांधी ने संविधान पर आक्रमण से लेकर हीट वेव, नीट पीजी परीक्षा घोटाला, जल संकट इत्यादि पर जवाबदेही की मांग की है.

Advertisment

कांग्रेस सांसद ने आगे लिखा-

NDA के पहले 15 दिन!

  1. भीषण ट्रेन दुर्घटना
  2. कश्मीर में आतंकवादी हमले 
  3. ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा
  4. NEET घोटाला
  5. NEET PG निरस्त
  6. UGC NET का पेपर लीक
  7. दूध, दाल, गैस, टोल और महंगे
  8. आग से धधकते जंगल
  9. जल संकट
  10. हीट वेव में इंतजाम न होने से मौतें                                                                                                 
Advertisment

Psychologically backfoot पर नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं. नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए acceptable नहीं है और ये हम किसी हाल में होने नहीं देंगे. I.N.D.I.A का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा.

नई लोकसभा के पहले सत्र के दिन इंडिया गठबंधन के नेताओं ने हाथों में संविधान की प्रतियां लेकर लोकसभा कक्षा तक मार्च भी किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमारा संदेश जनता तक पहुंच रहा है. कोई भी ताकत भारत के संविधान का बाल भी बांका नहीं कर सकते, हम इसकी रक्षा करेंगे. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम और अमित शाह जो आक्रमण संविधान पर कर रहे हैं, वह हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है. हमने शपथ लेते समय संविधान पकड़ा था. हिंदुस्तान के संविधान को कोई शक्ति हाथ नहीं लगा सकती.

18th Loksabha session Rahul Gandhi News NDA Government