तेजस्वी यादव परिवार संग राहुल गांधी की मटन पार्टी, चर्चा में बना लंच पार्टी का वीडियो

सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक साथ मटन, मछली और राजनीति पर चर्चा की. दोनों नेता के लंच का विडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

New Update
यादव परिवार संग राहुल गांधी की मटन पार्टी

यादव परिवार संग राहुल गांधी की मटन पार्टी

लोकसभा चुनाव 2024 का अंतिम चरण आ चुका है. अंतिम चरण के पहले वोटो के लिए जोर आजमाइश भी अपने आखिरी चरण में है. आखिरी चरण के चुनाव से पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ लंच करते हुए नजर आए. लंच का वीडियो राजद नेता ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया, जिसमें वह राहुल गांधी के साथ मछली, मटन और राजनीति से लेकर तमाम मुद्दों पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों नेता पीएम मोदी और  आरक्षण जैसे मुद्दों पर भी लंच के दौरान बात कर रहे हैं. इस चुनावी लंच में तेजस्वी यादव, राहुल गांधी के अलावा वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, सीपीआई माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य और पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मिसा भारती भी नजर आ रही है.

Advertisment

वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, जब राहुल गांधी पटना में मिसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ लंच किया था.

पीएम मोदी तीसरी बार मांग रहे हैं मौका 

वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी यादव मुकेश सहनी से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आपकी मछली में कांटा लगा है. इसके बाद राहुल गांधी पीएम मोदी पर तंज करते हुए नजर आए कि क्या खाते हो, क्या बोलते हो, क्या पीते हो इनका सिस्टम यही है. तेजस्वी यादव ने भी इस वीडियो में कहा कि बिहार में इस बार चौंकाने वाले रिजल्ट आएंगे. लोग काम देखना चाहते हैं. पिछली बार आए थे तीन चार जगह गए थे, जहां शुगर मिल था. पीएम ने न मिल के बारे में बात की और ना ही चीनी के बारे में कुछ कहा. ऐसे में लोग समझ चुके हैं कि पीएम मोदी झूठ बोलते हैं.

Advertisment

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी वीडियो में कहा है कि पीएम मोदी बिना झिझक और बिना रुके झूठ बोलते हैं. वह कुछ भी बोल सकते हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि यह जो कह रहे हैं मैं भगवान का काम करता हूं. यह नर्वसनेस दिखा रहा है.

तेजस्वी यादव की बहन मिसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी तीसरी बार मौका मांग रहे हैं, लेकिन बिहार आकर वह कुछ नहीं कह रहे हैं. बीते 10 सालों में उन्होंने क्या किया है वह यह नहीं बता पा रहे हैं.

बिहार में आरक्षण का दायरा 75 फीसदी

वीडियो में आगे तेजस्वी यादव कहते हैं कि हमने बिहार में आरक्षण का दायरा 75 फीसदी तक बढ़ाया है.

वीडियो के अंत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव से कहा कि उनकी बहन प्रियंका गांधी भी आपके लिए खाना बनाना चाहती हैं. उन्होंने कहा "अब मेरी और मेरे बहन की बारी है. अब हमें मटन खिलाना पड़ेगा."

गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में बिहार की राजनीति से मटन, मछली जैसे कई अजीबोगरीब मुद्दे उठे हैं. चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए वीडियो जारी किया था, जिस पर बिहार से लेकर देश भर में राजनीति  हुई थी. भाजपा समेत पीएम मोदी की तरफ से भी यह आरोप लगाया गया था कि नवरात्र में तेजस्वी यादव मछली खा रहे हैं. मछली वाली वीडियो पर मुकेश सहनी ने कहा था कि बीजेपी वालों के गले में मछली का कांटा अटक गया है.

Bihar loksabha election 2024 Rahul Gandhi's mutton party Tejashwi Yadav and Rahul Gandhi lunch party