Ranchi News: राजधानी में स्पेशल ब्रांच के अधिकारी की गोली मारकर हत्या, विपक्ष ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

Ranchi News: रांची स्पेशल ब्रांच में तैनात एक जवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप के रूप में हुई है, जिनका शव रांची के रिंग रोड इलाके से बरामद किया गया.

New Update
मृतक अनुपम कच्छप

मृतक अनुपम कच्छप

राजधानी रांची में अपराधियों ने इस बार एक पुलिसकर्मी को अपना निशाना बनाया है. रांची स्पेशल ब्रांच में तैनात एक जवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप के रूप में हुई है, जिनका शव रांची के रिंग रोड इलाके से बरामद किया गया है. स्पेशल ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अनुपम रांची के खूंटी जिले के रहने वाले थे.

2018 बैच के सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप झारखंड पुलिस मुख्यालय स्थित स्पेशल ब्रांच में दरोगा के पद तैनात थे. मिली जानकारी के मुताबिक कांके रिंग रोड स्थित एक ढाबा में अनुपम अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार की रात पार्टी कर रहे थे. रात करीब दो बजे ढाबे  से लौटते वक्त अनुपम की रास्ते में हत्या की गई. अनुपम को अपराधियों ने चार गोलियां मारी है.

शव बरामद होने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया, जहां स्पेशल ब्रांच के आईजी, डीआईजी, रांची पुलिस के डीआईजी, एसएसपी समेत कई आला अधिकारी पहुंचे हैं. यहां डीआईजी अनूप बिरथरे ने बताया कि कांके रिंग रोड स्थित इंडियन ढाबा से लौटते वक्त अनुपम कच्छप की हत्या की गई है. पुलिस अपराधियों की खोज कर रही है, जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

स्पेशल ब्रांच के दरोगा की हत्या के बाद भाजपा ने हेमंत सरकार को निशाने पर लिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी आज रिम्स पहुंचे, जहां उन्होंने दरोगा की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि राजधानी में सुरक्षा कथित चाक-चौबंद होने के बावजूद अपराधी बेखौफ है. आए दिन यह अपराधी सरेआम वकीलों, पुलिस और बड़े-बड़े प्रतिष्ठानों के संचालकों की हत्या कर रहे हैं. हेमंत सरकार इन अपराधियों के सामने घुटने टेक रही है. इससे अब आम जनता सुरक्षा की उम्मीद कैसे कर सकती है. हेमंत सरकार के घटिया कानून व्यवस्था के कारण साढे  तीन करोड़ झारखंडवासियों का जीवन संकट में है.

ranchi news Special Branch officer shot crime in ranchi