Ranchi News: DAV गांधीनगर स्कूल के बच्चों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर, खेल में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर पिटाई

Ranchi News: रांची के गांधीनगर स्थित डीएवी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर पर दर्जनभर बच्चों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. मामले के खिलाफ परिजनों ने गोंदा थाने में स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

New Update
स्कूल के बच्चों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर

स्कूल के बच्चों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर

रांची में डीएवी स्कूल के ऊपर एक बड़ा इल्जाम लगा है. रांची के कांके रोड के गांधीनगर स्थित डीएवी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर पर दर्जनभर बच्चों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. इस पूरे घटना के मामले में परिजनों ने गोंदा थाने में स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

मामले पर बताया जा रहा है कि डीएवी स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर आयुष ने स्पोर्ट्स इवेंट में हारे हुए बच्चों की पिटाई की. आरोप है कि 22 जुलाई और 23 जुलाई को डीएवी ग्रुप के वार्षिक खेल का आयोजन बोकारो सेक्टर 4 में किया गया था. जहां डीएवी गांधीनगर के कई बच्चों ने भाग लिया था. 21 जुलाई को स्कूल कैंपस से इन बच्चों को बोकारो भेजा गया था. स्पोर्ट्स इवेंट में इन बच्चों में से जिसने अच्छा परफॉर्म नहीं किया था, उन बच्चों को टीचर आयुष ने बेल्ट और जंग लगे लोहे के रोड से मारा. जिसकी वजह से बच्चों के हाथ, पैर और शरीर पर कई जगह चोट आई है. बच्चों के शरीर पर चोट के निशान देखे जा रहे हैं.

परिजनों ने आरोप लगाया कि खेल में हारने के बाद सभी बच्चों को रूम में ले जाया गया. जहां सीसीटीवी को रुमाल से ढक दिया गया और इन बच्चों के साथ मारपीट की गई. बच्चों की उम्र 12 से 13 साल के बीच बताई जा रही है. मारपीट की बात बच्चों ने घरवालों से बतानी चाहिए तो फोन छीन लिया गया. साथ ही धमकी दी गई कि स्कूल से टीसी दिलवा दिया जाएगा.

इस पूरे मामले पर डीएवी गांधीनगर की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है. परिजनों ने स्कूल शिक्षक पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

ranchi news jharkhand news Third degree torture on children DAV Gandhinagar news