RJD सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती, फिलहाल स्थिति स्थिर

सोमवार को दिल्ली एम्स में लालू यादव को भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद उन्हें मंगलवार दोपहर डिस्चार्ज किया गया. फिलहाल राजद सुप्रीमो की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

New Update
RJD सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ी

RJD सुप्रीमो की तबीयत बिगड़ी

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव की अचानक तबियत बिगड़ गई. मंगलवार को खबर आई कि लालू यादव को तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. सोमवार को ही दिल्ली एम्स में लालू यादव को भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद उन्हें मंगलवार दोपहर डिस्चार्ज किया गया. 

लालू यादव के तबीयत की जानकारी राजद नेता प्रिंस यादव ने सोशल मीडिया के जरिए दी. प्रिंस यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर लालू यादव के दिल्ली एम्स में भर्ती होने को लेकर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा- गरीबों के मसीहा राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को खराब स्वास्थ्य के चलते दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. बिहार के लोग लालू जी के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लालू यादव की तबीयत अचानक कैसे बिगड़ी. मामले पर कई अलग-अलग चीजें सामने निकल कर आ रही हैं, जिसमें कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वह रुटीन चेकअप के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे. तो वही कुछ रिपोर्ट में राजद सुप्रीमो को सीने में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराने का जिक्र किया गया है. फिलहाल लालू यादव की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

मालूम हो कि 2 साल पहले सिंगापुर में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को एक किडनी डोनेट की थी. इस सर्जरी के बाद लालू यादव में काफी सुधार हुआ है. राजद सुप्रीमो किडनी की बीमारी के अलावा अन्य कई बीमारियों से भी ग्रस्त है. बीमारी के कारण वह कई महीनों तक राजनीती से दूर हो गए थे, हालांकि थोड़ा स्वस्थ होने के बाद उन्होंने पॉलिटिकल मुद्दों पर एक्टिंवनेस दिखाई है. हाल में ही बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न मिलने पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. लालू यादव ने कहा था कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया था. लेकिन अब केंद्र ने इसे मना कर दिया है तो नीतीश कुमार को इस्तीफा देना चाहिए.

RJD supremo Lalu Yadav lalu yadav news Bihar NEWS lalu yadav health news