Road Accident: दिल्ली से सीवान आ रही बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की मौत

Road Accident: अमेठी जिले के र्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक में बस ने टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं. दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

New Update
bus accident

मंगलवार को दिल्ली से सीवान की ओर जा रही एक प्राइवेट बस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. अमेठी जिले के बाजारशुकुल थाने के अन्तर्गत हुई इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें से दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक प्राइवेट बस में 60 लोगों सवार थे, यह सभी दिल्ली से सिवान के लिए बस में चढ़े थे. इसी दौरान सोमवार की रात करीब 2:00 बजे एक अज्ञात गाड़ी से बस की टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई. हादसे के बाद रात में ही क्रेन बुलाकर बस को एक्सप्रेस वे से हटाया गया. दरअसल हादसे के बाद एक्सप्रेस वे पर भीषण जाम लग गया था, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम हटाने के लिए बस सड़क से हटाया.

पुलिस ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक खड़ा था. बस तेज रफ्तार से चल रही थी इसी दौरान बस ने ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे बस का एक तरफ का हिस्सा अलग हो गया. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करना शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक ट्रक का पता नहीं चला है.

इस घटना में घायल लोगों की पहचान हुई है, जिसमें सिवान जिले के रहने वाले परशुराम और छोटेलाल शामिल है. वही मृतकों की शिनाख्त के लिए पुलिस जांच कर रही है. घटना में मामूली रूप से घायल लोगों को इलाज के बाद दूसरी बस से सिवान रवाना कर दिया गया है. हादसे पर दुख जताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है.

Road Accident Bihar NEWS Purvanchal Expressway Accident