Saran Election: छपरा हिंसा का वीडियो हुआ वायरल, कहीं गोलियां चलीं तो कहीं रोड़ेबाजी

Saran Election: छपरा में हुई हिंसा का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लोग सड़कों पर सरेआम पत्थरबाजी और गोलीबारी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दो शख्स हाथ में बन्दुक और पिस्टल लहरा रहे हैं.

New Update
छपरा हिंसा का वीडियो

छपरा हिंसा का वीडियो

20 मई को पांचवें चरण के चुनाव के दौरान छपरा में हुई हिंसा का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लोग सड़कों पर सरेआम पत्थरबाजी और गोलीबारी करते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आए वीडियो में 20 से 30 लोगों की भीड़ नजर आ रही है, जिसमें से कुछ लोग हाथ में बंदूक लेकर लहरा रहे हैं और गोलीबारी कर रहे हैं. वहीं मौके पर कुछ लोग लाठी-डंडे और पत्थर फेंकते हुए भी नजर आ रहे हैं. दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हाथ में लाठी-डंडा है.

Advertisment

वीडियो में खुलेआम एक शख्स हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. एक और शख्स हाथ में पिस्तौल लेकर हवाई फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स छत से रिकॉर्डिंग कर रहा है और शाबाशी देता हुआ भी सुनाई दे रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा गया है कि यह छपरा हिंसा का वीडियो है. हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

चश्मदीदों के मुताबिक इस घटना में दोनों तरफ से कई लोग शामिल थे. लोगों ने एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडा लेकर हमला किया. गोलियां भी चलाईं, जिसमें तीन लोगों को मौके पर गोली लगी थी. इस घटना में एक शख्स की मौत भी हो गई है.

booth capturing in Saran Chhapra firing investigation Saran election violence