Saran Loksabha Election: सारण में वोटिंग के दौरान हिंसा, दो पक्षों के बीच जमकर चले ईंट-पत्थर

Saran Loksabha Election: छपरा के रिविलगंज के सेंगर टोला के मतदान केंद्र संख्या 82, 83, 84 85 और 86 पर दो दलों के बीच में जमकर मारपीट हो गई. दोनों दलों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की है.

New Update
सारण में वोटिंग के दौरान हिंसा

सारण में वोटिंग के दौरान हिंसा

बिहार के सारण में पांचवें चरण के मतदान के दौरान केन्द्रों से पथराव और हंगामें की खबर आ रही है. सारण में मतदान के बीच गड़बड़ी की भी शिकायत मिल रही है. सुबह 7 बजे से जारी वोटिंग के बीच छपरा के कई बूथों पर झड़प की घटना हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक छपरा के रिविलगंज के सेंगर टोला के मतदान केंद्र संख्या 82, 83, 84, 85 और 86 पर दो दलों के बीच में जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट के बीच दोनों दलों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी भी की. आरोप लगाया गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मतदाता को बरगलाने की कोशिश की है. हालांकि इस झड़प के बीच पुलिस ने हस्तक्षेप किया और हालात को काबू में ले लिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

Advertisment

सूचना मिलने के बाद बीडीओ, डीएसपी और भारी संख्या में पुलिस बल को बूथ के 100 मीटर रेंज में तैनात किया गया है. फिलहाल मौके पर शांति कायम की गई है और मतदान जारी है. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक आम मतदाताओं को धमकाने की कोशिश की जा रही थी, जिसके बाद प्रशासन और लोगों के बीच में झड़प हो गई. लोगों ने बताया कि करीब 40 से 50 लोग झड़प के बीच प्रशासन पर पत्थर फेंकने लगे. इस पत्थरबाजी में पुलिस की टीम में से एक पुलिसकर्मी को सिर पर चोट भी आई है. घायल चौकीदार का नाम ध्रुव सिंह बताया जा रहा है.

सारण में लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से हो रहा है. रूडी लगातार दो बार यहां से सांसद रह चुके हैं. सुबह 11 बजे तक सारण में 20.75 फीसदी मतदान रिकॉर्ड किया गया.

Violence during voting Saran loksabha election Bihar 5th Phase Voting booth capturing in Saran Violence in Saran