वैष्णो देवी जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में मौत, 19 घायल

जम्मू में स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई है. वहीं हादसे में 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना हरियाणा के अंबाला में गुरूवार 23 मई को रात लगभग 2 बजे हुई हैं.

New Update
वैष्णो देवी जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में मौत

एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में मौत

जम्मू में स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई है. वहीं हादसे में 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घटना हरियाणा के अंबाला में गुरूवार 23 मई को रात लगभग 2 बजे हुई हैं. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैवलर के दो हिस्से हो गये.

Advertisment

बताया जा रहा यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले 26 लोग एक ट्रैवलर में सवार होकर वैष्णों देवी के दर्शन करने निकले थे. इसी दौरान अंबाला-दिल्ली के मोहड़ा में हाईवे पर ट्रैवलर एक ट्राली से टकरा गयी. हादसे में सात महीने के बच्ची के साथ महिलाओं की भी मौत हुई है.

हादसे की सूचना मिलने पर पड़ाव थाना पुलिस ने लोगों का रेस्क्यू किया और घायलों को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल और शाहाबाद के आदेश मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

मृतकों के नाम

Advertisment

इस भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हुई है जिसमें छह माह की बच्ची भी शामिल हैं. यूपी के बुलंदशहर ककौड़ निवासी मनोज (42 वर्ष),सोनीपत के जखोली निवासी विनोद (52 वर्ष), यूपी हसनपुर निवासी मेहरचंद और ककौड़ निवासी सतबीर (46 वर्ष) शामिल है. वहीं एक अन्य व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है.

घायलों के नाम

हादसे में बुलंदशहर के रहने वाले राजेंद्र (50 वर्ष), कविता (37 वर्ष), सुमित (20 वर्ष), वंश (15 वर्ष) घायल हैं. वहीं बुलंदशहर के टकोरी निवासी शिवानी (23 वर्ष) और इनका बेटा आदर्श (4 वर्ष) घायल है. इनके अलावा सोनीपत के जखोली के सरोज (50 वर्ष, दिल्ली के मंगोलपुरी के रहने वाले लालता प्रसाद (50 वर्ष), अनुराधा (42 वर्ष) और नवीन (15 वर्ष) घायला हैं.

हादसे के बाद ड्राईवर गाड़ी छोड़कर फरार हैं. बताया जा रहा है ड्राईवर ने शराब पी रखी थी. ट्रैवलर के सामने अचानक ट्रॉली आने पर ड्राईवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. लेकिन तबतक ट्रैवलर ट्राली से टकरा गयी.

ट्रैवलर बुलंदशहर के राजेश्वरी ट्रैवल एजेंसी की बताई जा रही है.

Haryana Vaishno Devi Ambala Road Accident In Haryana