शहाबुद्दीन की पत्नी ने राजद पर लगाए गंभीर आरोप, मौत के बाद पार्टी ने किया दरकिनार

सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने राजद पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. हिना शहाब ने आरोप लगाया है कि जिस पार्टी को शहाबुद्दीन ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया वह आज अनदेखी कर रही है.

New Update
शाहबुद्दीन की पत्नी का राजद पर आरोप

शाहबुद्दीन की पत्नी का राजद पर आरोप

पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने राजद पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. चुनाव के पहले हिना शहाब के बयान ने लालू तेजस्वी के टेंशन को बढ़ा दिया. सीवान सीट इस लोकसभा चुनाव में राजद के खाते में है, जहां से पूर्व सांसद की पत्नी हिना शहाब भी चुनाव लड़ रही हैं. 

Advertisment

चुनाव के लिए हिना शहाब मैदान में लोगों से मिलने पहुंच रही हैं, जहां वह बता रही हैं कि जिस पार्टी को शहाबुद्दीन ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया वह आज अनदेखी कर रही है.

मंगलवार को हिना शहाब चुनावी कार्यक्रम के तहत सिवान के गुठनी प्रखंड में गई थी. जहां के कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह लोगों से बातचीत करते हुए और राजद पार्टी पर निशाना साधते हुए नजर आ रही है. हिना शहाब लोगों से कह रही हैं कि यह जगह पुरानी नहीं है और ना ही नई है. हमेशा के लिए यह जगह हम लोगों की है और हम लोगों की ही रहेगी. समय ऐसा बना, स्थिति ऐसी बनी कि साहब ने जिस पार्टी को खींच कर जमीन से आसमान तक पहुंचाया, उनके जाने के बाद स्वत: उन लोगों ने समेटना शुरू कर दिया. हम लोगों को इग्नोर करना शुरू कर दिया.

हिना शहाब सिवान लोकसभा सीट से लड़ रहे हैं निर्दलीय चुनाव

Advertisment

हिना शहाब सिवान लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं. जिसके लिए वह प्रचार कर रही है. उनके इस बयान के बाद बिहार में सियासी गलियारे में राजद पार्टी को लेकर राजनीति तेज हो रही है.

मालूम हो कि सिवान से मोहम्मद शहाबुद्दीन जब तक जिंदा थे तब तक राजद ने हिना शहाब को सिवान सीट से चुनाव लड़वाया. शहाबुद्दीन के मरने के बाद हिना शहाब के बदले राजाद ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को पार्टी से टिकट दे दिया. ऐसे में हिना शहाब सिवान के लोगों के बीच जाकर पार्टी के इस कदम का विरोध कर रही है. 

सिवान में हिना शहाब के समर्थकों ने साफ कर दिया है कि राजद पार्टी का सिवान में पुरजोर विरोध किया जाएगा. मोहम्मद शहाबुद्दीन की 2021 में कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हो गई थी, वह तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे थे.

RJD sidelined Shahabuddin Shahabuddin Wife Hina Shahab RJD Party