गिरिराज सिंह पर बरसे तेजस्वी, लोगों का पेट नौकरी देने से भरेगा, विकास करने से भरेगा

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह के हलाल प्रोडक्ट्स पर बैन को ले कर भाजपा पर हमला बोला है. उप मुख्यमंत्री ने कहा है कि मस्जिद और मंदिर में घंटा बजाने से कुछ नहीं होगा. लोगों को रोजगार और विकास देना होगा.

New Update
गिरिराज पर बरसे तेजस्वी

गिरिराज सिंह पर बरसे तेजस्वी

बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने यूपी की तर्ज पर बिहार में भी हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर राज्य में हलाल प्रोडक्ट से आतंकवादी गतिविधियों के होने की बात कही है. 

गिरिराज सिंह के इस मांग के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा को लपेटे में ले लिया है. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए सचिवालय परिसर में कहा कि भाजपा के लोग अच्छी तरह से जान लें कि लोगों का पेट नौकरी देने से भरेगा, विकास करने से भरेगा. मस्जिद और मंदिर में घंटा बजाने से कुछ नहीं होगा. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा और गिरिराज सिंह सिर्फ हिंदू मुसलमान करते हैं. भाजपा के लोगों और हमारी सरकार में यही फर्क है. हम लोग रोजगार देते हैं, विकास की बात करते हैं और वह लोग धर्म, हिंदू-मुसलमान, मंदिर और मस्जिद की बात करते हैं.

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को लिखे पत्र में कहा है कि हलाल कारोबार देश विद्रोही है. जिस तरह से पड़ोसी राज्य में प्रतिबंध लगाया गया है उसी तर्ज पर हमारे राज्य में भी इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए.

Bihar tejashwiyadav girirajsingh halalaproducts